Home मनोरंजन पंकज त्रिपाठी और प्रतीक गांधी को समझाते दिखे अमिताभ बच्चन

पंकज त्रिपाठी और प्रतीक गांधी को समझाते दिखे अमिताभ बच्चन

0
103
136 Views

कौन बनेगा करोड़पति 13 के शानदार शुक्रवार में इस बार प्रतीक गांधी और पंकज त्रिपाठी सिलेब्रिटी गेस्ट बनने वाले हैं। उनका होस्ट अमिताभ बच्चन के साथ मजेदार वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में प्रतीक और पंकज बैकस्टेज घूमते नजर आ रहे हैं। इसी बीच होस्ट अमिताभ बच्चन उनको समझाने पहुंच जाते हैं।

गेस्ट ने बनाया बहाना

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने केबीसी 13 का नया प्रोमो जारी किया है। इस शुक्रवार सिलेब गेस्ट के रूप में टैलेंटेड ऐक्टर पंकज त्रिपाठी और प्रतीक गांधी शो में हिस्सा लेने आ रहे हैं। प्रोमो में दिखाया गया है कि नाम बुलाने के बाद भी दोनों स्टेज पर नहीं पहुंचते हैं। जब अमिताभ बच्चन देरी की वजह जानने के लिए बैकस्टेज जाते हैं तो दोनों टहलते दिखते हैं। इस पर बिग बी उनसे वजह पूछते हैं तो दोनों बहाना बनाने लगते हैं।

प्रतीक बोले- चटनी से पेट खराब

प्रतीक कहते हैं, सुबह वो चटनी खा ली थी, थोड़ी तीखी थी तो… वहीं पंकज हाथ जोड़कर कहते हैं, सर अभी राहु काल चल रहा है तो प्रश्न काल में ना ले जाएं। इस पर अमिताभ बच्चन दोनों से कहते हैं, ये सब बहानाबाजी यहां नहीं चलेगा। इसके बाद वह स्टाफ के लोगों से उन्हें स्टेज पर लाने के लिए  बोलते हैं। 

प्रतीक ने किए मजेदार सवाल

चैनल ने एक और प्रोमो दिखाया है जिसमें प्रतीक गांधी अमिताभ बच्चन से पूछते हैं कि कभी रिमोट न चल रहा हो तो उन्होंने ठोंककर काम चलाया है। या पुराने कपड़ों का पोछा बनाया है? प्रतीक ये भी पूछते हैं कि क्या खाना खाकर उन्होंने कभी कपड़ों में हाथ पोछे हैं? इस पर अमिताभ बच्चन जवाब देते हैं, मैंने एक बार दाढ़ी बढ़ाई थी तो खाना खाकर दाढ़ी में ही हाथ पोछ लेते थे। 

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

%d bloggers like this: