बप्पी लहरी को खाना खाने के आधे घंटे बाद पड़ा था हार्ट अटैक

0
69
112 Views

बप्पी लहरी के अचानक निधन की खबर से उनके परिवार के लोग सदमे में हैं। मंगलवार रात बप्पी दा की तबीयत बिगड़ने पर उनको अस्पताल ले जाया गया था। उनके दामाद गोबिंद बंसल ने बताया कि 15 फरवरी की रात क्या हुआ था। बप्पी लहरी कुछ वक्त से अस्पताल में भर्ती थे लेकिन घर आ चुके थे। निधन वाली रात उन्होंने खाना खाया इसके बाद तबीयत फिर से बिगड़ गई थी। उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया है। बप्पी लहरी को लंबे वक्त से ऑब्स्ट्रक्टिव स्लीप एप्निया की समस्या थी। बीते साल उन्हें कोरोना भी हुआ था।

धीमा पड़ गई थी पल्स रेट


बप्पी लहरी के निधन पर उनके दामाद गोबिंद बंसल ने दुख जताया है। ANI की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने कहा, हमारे लिए बहुत दुख का दिन है। दादा ने पूरे देश का मनोरंजन किया था और हर कोई उनसे प्यार करता था। मंगलवार रात क्या हुआ था इस पर उन्होंने बताया, वह बीते 3 हफ्तों से अस्पताल में भर्ती थे। लेकिन हाल ही में डिस्चार्ज होकर घर आ चुके थे। उन्होंने रात में करीब 8:30-9:00 बजे के आसपास डिनर किया था। लेकिन डिनर करने के आधे घंटे के बाद ही उन्हें हार्ट अटैक पड़ गया। उनकी पल्स एकदम धीमी पड़ गई थी। उनको अस्पताल ले जाया गया। वहां 11:44 पर डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बप्पी के डॉक्टर्स ने बताया था कि उनको ऑब्स्ट्रक्टिव स्लीप एप्निया की दिक्कत थी, इसी के चलते निधन हुआ। इस बीमारी से हार्ट अटैक का खतरा बढ़ जाता है।

गुरुवार को हुआ अंतिम संस्कार


बप्पी लहरी के बेटे बप्पा अपनी फैमिली के साथ यूएस में थे। अंतिम संस्कार के लिए उनका इंतजार किया गया। गुरुवार दोपहर 12 बजे के बाद बप्पी लहरी को आखिरी विदाई दी गई। उनकी अंतिम यात्रा में एंटरटेनमेंट और म्यूजिक इंडस्ट्री के कई लोग शामिल हुए। 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here