आ गई कॉलिंग फीचर वाली दो सस्ती स्मार्टवॉच Playfit XL/Dial

0
67
122 Views

बार-बार चार्जिंग का झंझट नहीं चाहते और अगर आप लंबी चलने वाली स्मार्टवॉच की तलाश में हैं, तो घरेलू वियरेबल ब्रांड प्ले की दो नई स्मार्टवॉच आपके लिए बेस्ट हो सकती हैं। प्ले ने Playfit dial और Playfit XL स्मार्टवॉच को लॉन्च कर अपनी स्मार्टवॉच लाइनअप का विस्तार किया है। दोनों स्मार्टवॉच टचस्क्रीन एलसीडी डिस्प्ले और वाटरप्रूफ डिजाइन के साथ आती हैं। वियरेबल्स कई स्पोर्ट्स मोड और ब्लूटूथ कॉलिंग का सपोर्ट मिलता है।

इतनी है प्ले की नई स्मार्टवॉच की कीमत
Palyfit XL स्टील ग्रे कलर ऑप्शन में आती है और इसकी कीमत 2,999 रुपये है। दूसरी ओर, Playfit Dial को गोल्ड कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है और इसकी कीमत 3,999 रुपये है। दोनों स्मार्टवॉच आज से कंपनी की वेबसाइट और अमेजन पर उपलब्ध होंगी।

प्ले की नई स्मार्टवॉच में क्या है खास
फीचर्स की बात करें तो प्लेफिट डायल में 1.68 इंच का डिस्प्ले है, जबकि प्लेफिट एक्सएल में 1.75 इंच का डिस्प्ले है। दोनों स्मार्टवॉच कई स्पोर्ट्स मोड, हार्ट रेट और SpO2 मॉनिटर के साथ आती हैं। स्मार्टवॉच नींद को ट्रैक करने में भी सक्षम हैं और दोनों स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट के साथ आती हैं। Playfit XL IP68 रेटिंग के साथ आती है, जो डिवाइस को वाटर-रेसिस्टेंट बनाती है। दूसरी ओर, प्लेफिट डायल IP67 रेटिंग के साथ आती है, जो इसे धूल और पानी दोनों से सुरक्षित रखती है।

एक चार्ज में 15 दिन की बैटरी लाइफ
Playfit XL प्लास्टिक बॉडी और मेटल लाइक-कोटिंग के साथ आता है। कंपनी का दावा है कि स्मार्टवॉच एक बार चार्ज करने पर 15 दिनों तक की बैटरी लाइफ दे सकती है। दूसरी ओर, Playfit डायल एक बार चार्ज करने पर 5 दिनों की बैटरी लाइफ देने का दावा करती है।

स्मार्टवॉच सेगमेंट ने इन ब्रांड्स का दबदबा
काउंटरपॉइंट की एक हालिया रिपोर्ट से पता चला है कि भारत के स्मार्टवॉच बाजार में 2021 शिपमेंट में सालाना 274% से अधिक की रिकॉर्ड वृद्धि देखी गई। घरेलू ब्रांड नॉइज ने 2021 में 27% हिस्सेदारी और 278% साल-दर-साल वृद्धि के साथ बाजार का नेतृत्व किया। जबकि नॉइज बाजार के लीडर के रूप में उभरी, बोट ने 26% बाजार हिस्सेदारी के साथ दूसरे स्थान पर कब्जा कर लिया, जिसमें स्टॉर्म कंपनी की सबसे अधिक बिकने वाली स्मार्टवॉच थी। बोट वास्तव में Q4 2021 में मार्केट लीडर था, फायर बोल्ट ने तीसरा स्थान हासिल किया। रिललमी को 2021 में 23% साल-दर-साल ग्रोथ के साथ चौथा स्थान मिला, जबकि अमेजफिट ने 65%  साल-दर-साल के साथ टॉप-5 में अपनी जगह बनाई।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here