‘बेल बॉटम’ ने दो दिन में कमाए 2.50 करोड़

0
139
215 Views

अक्षय कुमार, लारा दत्ता और वाणी कपूर स्टारर फिल्म ‘बेल बॉटम’ दर्शकों को पसंद आ रही है। हालांकि फिल्म के कलेक्शन की जितनी उम्मीद थी उस तरह का रिस्पॉन्स नहीं मिला है। कोरोना की दूसरी लहर के बाद रिलीज होने वाली ‘बेलबॉटम’ पहली बड़ी फिल्म है। महाराष्ट्र में सिनेमाघर अभी भी बंद है। इसका असर भी कलेक्शन पर पड़ रहा है।

दो दिन का कलेक्शन

फिल्म की रिलीज के बाद अनुमान था कि ओपनिंग डे पर यह तीन करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी होगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। पहले दिन 2.50 करोड़ का कलेक्शन रहा। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने करीब 2.40 करोड़ कमाए। इस तरह दो दिन में ‘बेल बॉटम’ ने करीब पांच करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। 

समीक्षकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स

‘बेल बॉटम’ को समीक्षकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। अनुमान है कि वीकेंड में फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक वीकेंड के बाद फिल्म का कुल कलेक्शन 13 करोड़ के आस-पास रहेगा। 

सोमवार को असली परीक्षा

देश के ज्यादातर बड़े सिनेमाघर महाराष्ट्र में हैं। ऐसे में फिल्म का वहां ना रिलीज होने का असर साफ देखा जा रहा है। बाकी राज्यों में 50 फीसदी के साथ ही सिनेमाघर खोलने की अनुमति है, इस वजह से भी दर्शकों की संख्या कम रही है। बहरहाल वीकेंड के बाद फिल्म की असली परीक्षा सोमवार को होगी।

कोरोना काल का असर

अक्षय कुमार को भी फिल्म की धीमी शुरुआत का अनुमान था। अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटब्वॉय से बात करते हुए अक्षय ने कहा था कि ‘अब इस हालात में अगर फिल्म 30 करोड़ का कारोबार करती है तो यह 100 करोड़ (महामारी से पहले की स्थिति) के बराबर है। अगर फिल्म 50 करोड़ करती है तो यह 150 करोड़ के बराबर है।‘ 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here