आधी रात में कटरीना कैफ के घर से निकले विकी कौशल

0
83
125 Views

बॉलीवुड एक्टर विकी कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की तैयारियां तेजी से चल रही हैं। स्टाइलिस्ट अनीता श्रॉफ अदजानिया शुक्रवार शाम कटरीना कैफ (Katrina Kaif) से मिलने उनके घर पहुंचीं, जिसके थोड़ी ही देर बाद विकी कौशल (Vicky Kaushal) भी अपनी होने वाली दुल्हन के घर जा पहुंचे। एक्टर को आधी रात के बाद कटरीना (Katrina Kaif) के घर से निकलते हुए देखा गया। पापाराजी विरल भयानी ने विकी कौशल की तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं।

आधी रात में कटरीना के घर से निकले विकी


एक वीडियो में विकी कौशल (Vicky Kaushal) को पापाराजी को Thumbs Up दिखाते और हाथ जोड़कर नमस्कार करते हुए भी देखा जा सकता है। विकी अपनी आलीशान रेंज रोवर गाड़ी में कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के घर पहुंचे। कॉमेंट बॉक्स में ढेरों फैंस ने इन तस्वीरों और वीडियोज पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

फैंस लगा रहे हैं ऐसे-ऐसे कयास


विकी कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के फैंस कयास लगा रहे हैं कि एक्टर इतनी लेट नाइट को कटरीना के घर क्या करने पहुंचे होंगे। एक यूजर ने कॉमेंट सेक्शन में लिखा- संगीत सेरिमनी के लिए डांस प्रिपेयर कर रहे होंगे। जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘वेडिंग आउटफिट ट्रायल किया होगा।’

शादी की तस्वीरें देखने को परेशान फैंस


कुछ फैंस इस बात से निराश नजर आए कि सेलेब्रिटीज अपनी शादी की तस्वीरें शेयर नहीं करते हैं। सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ‘मैं क्या करूं, शादी की तस्वीरें तो दिखाते नहीं हैं।’ वहीं कुछ यूजर्स इस तरह पापाराजी द्वारा विकी-कटरीना (Vicky-Katrina) को फॉलो करने से निराश दिखे। एक शख्स ने लिखा- बस कर दो। अब चैन से शादी कर लेने दो उन्हें।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here