बोमन ईरानी के ससुर का 86 साल की उम्र में निधन

0
88
144 Views

बॉलीवुड अभिनेता बोमन ईरानी (Boman Irani) के ससुर का 86 साल की उम्र में निधन हो गया। इस दुखद समाचार के बारें में बताते हुए एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक  इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। आपको बता दें कि इसी साल बीते जून महीने में बोमन ईरानी की 94 वर्षीय मां का निधन हो गया था। 

बोमन ईरानी ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

बोमन ईरानी, अपनी वाइफ जेनोबिया के पिता की प्यारी याद में इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ”उन्होंने कभी शिकायत नहीं किया । वह हमेशा ग्रेटफुल थे। उन्होंने कभी भी अच्छा करने का मौका नहीं छोड़ा, ऐसा कोई ईमानदार व्यक्ति जो मैं कभी नहीं मिला। 86 साल उन्होंने  शानदार बनाने का जश्न हमेशा से सेलिब्रेट किया और हमसे जश्न मनाते रहने का अनुरोध किया। ज़ेनोबिया के पिता और नायक परवेज। मेरे और मेरे बेटों के लिए प्रेरणा…आप बहुत याद आओगे!”

कायोज ईरानी ने भी किया भी दिया श्रद्धांजलि 

बोमन के बेटे और फिल्म निर्माता कायोज ईरानी ने भी अपने नाना के निधन पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने अपने दिवंगत नाना की कई सारी तस्वीरे शेयर कर उनके साथ बीताए गये पलों को याद किया है। 

बोमन ईरानी-कायोज ईरानी के पोस्ट पर बॉलीवुड सितारे दुख प्रकट करते हुए कॉमेंट बॉक्स में श्रद्धांजलि दे रहे हैं। चंकी पांडे, तारा शर्मा सलूजा, विराफ पटेल ने कॉमेंट कर अपना दुख प्रकट किया है।  

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here