‘रंग दे बसंती’ एक्टर सिद्धार्थ के खिलाफ दर्ज हुआ केस

0
60
91 Views

भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल के खिलाफ विवादास्पद ट्वीट करने वाले फिल्म ‘रंग दे बसंती’ एक्टर सिद्धार्थ के खिलाफ हैदराबाद पुलिस की साइबर अपराध शाखा ने मामला दर्ज कर लिया है। एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने कहा कि एक महिला ने साइना के खिलाफ सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ की टिप्पणी के बाद शिकायत दर्ज कराई थी । आईपीसी की धारा 509 और सूचना प्रौद्योगिकी कानून की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कराया गया है । 

साइना से एक्टर ने मांगी माफी

बता दें कि बीते दिनों पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक पर साइना नेहवाल ने एक ट्वीट किया था। उनके इस ट्वीट की आलोचना करते हुए  अभिनेता सिद्धार्थ ने एक विवादित कॉमेंट किया था, जिसकी वजह से वह लगातार ट्रोल हो रहे थे।  हालांकि मामले को तूल पकड़ता हुए देख सिद्धार्थ ने साइना से माफी मांग ली थी। सोशल मीडिया पर भारी प्रतिक्रिया का सामना करने के बाद अभिनेता सिद्धार्थ ने एक स्पष्टीकरण जारी किया। उन्होंने कहा कि उनका मतलब किसी का अपमान करना नहीं था और उनके ट्वीट में किसी भी तरह का आक्षेप नहीं था। 

सिद्धार्थ के सार्वजनिक रूप से माफी मांगने से साइना संतुष्ट है

वहीं एक्टर के माफी मांगने के बाद साइना ने बुधवार को कहा था कि सिद्धार्थ के सार्वजनिक रूप से माफी मांगने से वह संतुष्ट है । सायना ने एएनआई से कहा, ‘उन्होंने (सिद्धार्थ) मेरे लिए पहले कुछ कहा और फिर माफी मांग ली। मुझे नहीं पता कि यह सब इतना वायरल क्यों हो गया। ट्विटर ट्रेंड में अपना नाम देखकर मैं खुद हैरान रह गई थी। खुश हूं कि सिद्धार्थ ने अपनी गलती की माफी मांग ली है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here