इंडियनऑयल ने इंडिगो के 6ई रिवॉर्ड प्रोग्राम के साथ साझेदारी की

0
62
102 Views

भारत के अग्रणी ऊर्जा प्रदाता इंडियनऑयल ने आज इंडिगो के 6ई का-चिंग क्रेडिट कार्ड धारकों को पुरस्कृत करने के लिए भारत की अग्रणी एयरलाइन इंडिगो के साथ साझेदारी की घोषणा की। साझेदारी के तहत, 6ई रिवार्ड्स का-चिंग क्रेडिट कार्ड धारक पूरे भारत में 35,000 से अधिक इंडियनऑयल आउटलेट्स पर ईंधन खर्च पर 4 प्रतिशत तक के त्वरित रिवार्ड पॉइंट अर्जित करेंगे। अर्जित करने पर कोई प्रतिबंध और सीमा नहीं होने के कारण, 6ई रिवार्ड्स का-चिंग क्रेडिट कार्ड धारक दैनिक ईंधन खरीद के साथ 6ई रिवार्ड्स के साथ मुफ्त उड़ान टिकट अर्जित कर सकते हैं।

इंडियनऑयल के कार्यकारी निदेशक (रिटेल ट्रांसफार्मेशन) संदीप मक्कर ने कहा, “हम इंडिगो के 6ई रिवार्ड्स के साथ गठबंधन को लेकर बहुत उत्साहित हैं। ग्राहक हमेशा पुरस्कृत अनुभवों की तलाश में रहते हैं और आपके ईंधन पर इनाम पाने से ज्यादा संतोषजनक क्या हो सकता है। इंडियनऑयल अपने ग्राहकों को सर्वाेत्तम मूल्य प्रदान करके ईंधन भरने के अनुभवों को बदलने में दृढ़ विश्वास रखता है। यह गठजोड़ दोनों भागीदारों को ग्राहकों के लिए निर्बाध और अनूठी पेशकश बनाने के लिए मूल्यवान विशेषज्ञता और संसाधनों को एकत्र करने की अनुमति देता है। यह साझेदारी इंडियनऑयल और इंडिगो को अपनी ब्रांड पहुंच को और मजबूत करने और ग्राहक जुड़ाव बढ़ाने में मदद करेगी।”

इंडिगो के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी विलियम बौल्टर ने कहा, ’हम 6ई रिवार्ड्स कार्यक्रम के लिए इंडियनऑयल के साथ साझेदारी करके खुश हैं, जिससे ईंधन खर्च पर त्वरित अंक मिलते हैं। यह साझेदारी इंडिगो 6ई रिवार्ड्स प्रोग्राम के सदस्यों को अपने सभी खर्चों को मुफ्त हवाई टिकट में बदलने के साथ-साथ कई अन्य विशेषाधिकारों को अनलॉक करने की अनुमति देगी। हमने समय के साथ देखा है कि का-चिंग क्रेडिट कार्ड पर ईंधन उच्चतम श्रेणी के खर्चों में से एक है और इस साझेदारी के साथ, इंडिगो किराना, भोजन, मनोरंजन, यात्रा और अब ईंधन से भी दैनिक खर्चों पर चौतरफा कमाई की पेशकश करेगा। हम एक अद्वितीय अनुभव प्रदान करने में विश्वास करते हैं और इन साझेदारियों के माध्यम से अपने जुड़ाव को लगातार बढ़ाने का प्रयास करते हैं।’

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here