कुल 28 घंटे तक चलेंगे बोट के नए Airdopes 601 ANC ईयरबड्स

0
94
171 Views

भारत के लोकप्रिय ब्रांड में से एक बोट ने अपना नया ट्रू वायरलेस ईयरबड Airdopes 601 ANC लॉन्च कर दिया है। इसमें एक्टिव नॉइज कैंसीलेशन का फीचर भी है। ANC फीचर से लैस ये कंपनी का पहला TWS है। यह प्रोडक्ट भारत में फ्लिपकार्ट के माध्यम से अगले सप्ताह से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। Boat Airdopes 601 ANC TWS को एक हफ्ते पहले फ्लिपकार्ट पर लिस्ट किया गया था, जिसमें डिवाइस के फीचर्स, फंक्शनालिटी और स्पेसिफिकेशंस जैसे डिटेल्स थे। अब, फ्लिपकार्ट पर इसकी कीमत, उपलब्धता और सेल डेट भी सामने आ गई है। 

भारत में बोट Airdopes 601 ANC की कीमत 3,999 रुपये है और इसकी बिक्री 10 जनवरी को दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी। Airdopes 601 ANC दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध है: ब्लैक और व्हाइट। 4,000 रुपये से कम प्राइस टैग के साथ Airdopes 601 ANC का मुकाबला रियलमी बड्स एयर 2, जाबरा एलीट एक्टिव 65T और वनप्लस बड्स जेड Z से होगा।

जानिए क्यों खास है Boat Airdopes 601 ANC

– कनेक्टिविटी फीचर के साथ शुरू करें तो, Boat Airdopes 601 ANC ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी का उपयोग करता है। वे बोट सिग्नेचर ऑडियो ट्यूनिंग के साथ एक 10 मिमी ड्राइवर से लैस है, जो शानदार बास की पेशकश करते हैं।

– TWS 33dB तक एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन का भी सपोर्ट करता है, जो बाहरी दुनिया के शोर को रोकता है। एएनसी एयर कंडीशनर, ट्रैफिक, मानव आवाज और कॉफी मेकर जैसे शोर को खत्म कर देता है। ये स्टेम डिज़ाइन वाले इन-ईयर स्टाइल बड्स हैं। ये इंटरचेंजेबल ईयर टिप्स के साथ आते हैं, जिससे उपयोगकर्ताओं को बेस्ट फिट चुनने का ऑप्शन मिलता है।

– बैटरी लाइफ के लिए, Boat Airdopes 601 को ANC ऑन के साथ को सिंगल चार्ज में 4.5 घंटे तक चलने के लिए रेट किया गया है, जबकि ANC ऑफ होने पर ये 5.5 घंटे तक चलता है। केस अतिरिक्त 22 घंटे की बैटरी लाइफ की पेशकश करेगा, यानी इसमें कुल 28 घंटे (27.5 घंटे) तक की बैटरी लाइफ मिलती है।  चार्जिंग के लिए, Airdopes 601 ANC ने ASAP चार्ज का सपोर्ट है, जिसे केवल 5 मिनट के चार्ज के साथ 1 घंटे का प्लेबैक देने के लिए रेट किया गया है।

– ईयरबड्स स्वाइप जेस्चर कंट्रोल प्रदान करते हैं, जिससे आप ट्रैक बदल सकते हैं, वॉल्यूम कंट्रोल कर सकते हैं और वॉयस असिस्टेंट से बात करना शुरू कर सकते हैं। ये इन-ईयर डिटेक्शन भी प्रदान करते हैं, यानी बड्स आपके कान से निकालने पर अपने आप बंद हो जाते हैं और जब आप इसे वापस प्लग इन करते हैं तो यह वापस ऑन हो जाते हैं। ये ट्रू वायरलेस ईयरबड्स ENx तकनीक के साथ कुल छह माइक्रोफ़ोन के साथ आते हैं, जो कॉल के दौरान मदद करेंगे।

– अन्य फीचर्स में इंस्टेंट वेक एन पेयर (आईडब्ल्यूपी) फीचर शामिल है, जो आपके डिवाइस, एम्बिएंट मोड, गूगल फास्ट पेयर, IPX4 4 वॉटर रेटिंग, टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट, और गूगल असिस्टेंट और सिरी सपोर्ट से आसानी से कनेक्ट होता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here