ममता बोलीं- शेर की तरह दूंगी जवाब, मैं हूं रॉयल बंगाल टाइगर, यूपी-बिहार से आए गुंडों ने किया मुझ पर हमला

0
240
359 Views

मतदान से पहले नंदीग्राम में डेरा डाल चुकीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सोमवार को बीजेपी उम्मीदवार और अपने पूर्व सहयोगी शुभेंदु अधिकारी के खिलाफ जमकर गरजीं। ममता ने खुद को रॉयल बंगाल टाइगर बताते हुए कहा कि वह शेर की तरह जवाब दे सकती हैं। बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा कि उनपर यूपी बिहार से लाए गए गुंडों ने हमला किया। साथ ही उन्होंने महिलाओं से बर्तनों को हथियार बनाने की अपील की।

ममता बनर्जी ने नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान कहा, ”जो संस्कृति को प्यार नहीं कर सकते, वे यहां राजनीति नहीं कर सकते हैं। नंदीग्राम गुंडागर्दी देख रही है। हमने बुरुलिया में मीटिंग की, टीएमसी ऑफिस को तोड़ दिया गया। वह (शुभेंदु अधिकारी) जो चाहता है कर रहा है। मैं भी खेल खेल सकती हूं। मैं भी शेर की तरह जवाब दूंगी। मैं रॉयल बंगाल टाइगर हूं।”

ममता ने पैर में चोट को यूपी-बिहार से लाए गए गुंडों का हमला बताते हुए कहा, ”उन्होंने मुझ पर हमला किया। नंदीग्राम के किसी व्यक्ति ने मुझ पर हमला नहीं किया, लेकिन आप (बीजेपी) यूपी, बिहार से गुंडे लेकर आए। हम निष्पक्ष चुनाव चाहते हैं। यदि वे आएं तो महिलाओं को उन्हें बर्तनों से पीटना चाहिए।”

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here