महज 999 रुपये देकर घर लाएं ये पावरफुल स्कूटर्स

0
120
161 Views

इंडियन मार्केट में कम्यूटर सेग्मेंट की बाइक्स के साथ ही स्कूटरों की डिमांड भी खूब बढ़ रही है। कम कीमत, लो मेंटनेंस और बेहतर माइलेज के चलते लोग स्कूटरों को ज्यादा पसंद कर रहे हैं। यदि आप भी एक किफायती स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो ये आपके लिए बेहतर मौका है। इस समय आप Yamaha के स्कूटरों पर भारी छूट के साथ ही आकर्षक फाइनेंस सुविधा का भी लाभ उठा सकते हैं।

जापानी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी यामहा इस समय अपने दो मशहूर स्कूटरों Fascino और Ray ZR पर आकर्षक फाइनेंस स्कीम दे रहा है। जिसके तहत ग्राहक महज 999 रुपये का न्यूनतम डाउनपेमेंट देकर इस स्कूटर को फाइनेंस करवा सकते हैं। ये स्कीम तमिलनाडु राज्य को छोड़कर पूरे भारत में लागू है। बता दें कि, कंपनी की यह स्कीम आगाम 31 अगस्त तक के लिए ही वैध है।

Yamaha Fascino 125:


हाल ही में कंपनी ने इस स्कूटर को नए फ्यूल इंजेक्टेड हाइब्रिड तकनीक के साथ बाजार में पेश किया है। इस स्कूटर में 125cc की क्षमत का इंजन प्रयोग किया गया है जो कि 8.2PS की पावर और 10.3Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। नई माइल्ड हाइब्रिड तकनीक ने इस स्कूटर के एक्जेलरेशन और माइलेज दोनों को बेहतर बना दिया है। ये स्कूटर ड्रम और डिस्क दोनों वेरिएंट्स में उपलब्ध है। 


ये देश की पहली माइल्ड हाइब्रिड स्कूटर है। इसमें कंपनी ने LED हेडलैंप, टेल लैंप के साथ ग्रैब हैंडल्स भी दिए गए हैं। इसके फ्रंट में 12 इंच और पिछले हिस्से में 10 इंच का अलॉय व्हील दिया गया है। कंपनी का दावा है कि इसका माइल्ड हाइब्रिड मॉडल पिछले स्कूटर के तुलना में 16 प्रतिशत ज्यादा माइलेज देता है। कंपनी ने स्कूटर के वजन में 4 किलोग्राम तक की कटौती की है। 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here