लॉन्च से पहले नई Baleno के डीलरशिप पर पहुंचना शुरू

0
60
94 Views

मारुति सुजुकी इंडिया नई बलेनो के लॉन्च को लेकर पूरी तरह तैयार है।  बलेनो 2022 को कई मौकों पर टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है। कंपनी इसकी बुकिंग भी शुरू कर चुकी है। आप इसे नेक्सा के सभी आउटलेट्स और कंपनी की वेबसाइट के माध्यम से 11000 रुपये में इसकी बुकिंग कर सकते है।

अब इसके लॉन्च से पहले नया अपडेट यह है कि कंपनी ने इसे इसके पहले बैच को पूरे भारत में डीलर शोरूम में पहुंचना शुरू कर दिया है। रश लेन ने अपनी रिपोर्ट में इसकी जानकारी दी है। नई बलेनो में अपडेटेड एक्सटीरियर और इंटीरियर के साथ कई ऐसे फीचर्स मिलने जा रहे हैं, जो सेगमेंट की बाकी किसी कार में नहीं है। ये फीचर्स ड्राइविंग एक्सपीरियंस को बेहतर करने के साथ आपकी सेफ्टी और कंफर्ट को भी बढ़ाते हैं।

सेगमेंट में पहला हेड-अप डिस्प्ले (HUD)

नई मारुति बलेनो में सेगमेंट का पहला हेड-अप डिस्प्ले दिया जा रहा है, जो एक शानदार ड्राइविंग एक्सपीरियंस देगा। HUD फीचर ग्राहकों को स्पीडोमीटर, क्लाइमेट कंट्रोल जैसे महत्वपूर्ण जानकारी को विंडस्क्रीन पर ही दिखाता है, ताकि आप सड़क से नज़रें हटाये बिना ड्राइव करते रहें।

बिल्कुल नया 9-इंच स्मार्टप्ले प्रो+ इंफोटेनमेंट सिस्टम

कंपनी पहली बार अपनी किसी कार में 22.86 सेमी (9-इंच) का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम देने जा रही है। यह हाई-डेफिनिशन डिस्प्ले ग्राहकों को कनेक्टेड ड्राइविंग एक्सपीरियंस देने के लिए वॉयस असिस्ट के साथ आता है। बेहतर साउंड एक्सपीरियंस के लिए इसमें ARKAMYS का “सराउंड सेंस” म्यूजिक सिस्टम दिया गया है।

सेगमेंट में पहला 360 व्यू कैमरा

न्यू जेनरेशन बलेनो में 360 व्यू कैमरा दिया जाएगा। यह सेगमेंट में पहली बार दिया जा रहा है। यह बेहतर ड्राइविंग एक्सपीरियंस के साथ ग्राहकों के लिए सुरक्षा और कंफर्ट भी बढ़ाता है। इसके जरिए आप तंग जगहों पर अपनी गाड़ी आसानी से पार्क कर पाएंगे और डाइविंग या ट्रैफिक के दौरान भी यह आपके काफी काम आता है।

एलेक्सा स्किल के साथ 40+ कनेक्टिविटी फीचर्स 

नई बलेनो में नेक्स्ट जेनरेशन सुजुकी कनेक्ट Suzuki Connect की सुविधा मिलेगी। यह सुजुकी कनेक्ट ऐप (स्मार्टफोन और स्मार्टवॉच) और अमेज़ॅन एलेक्सा डिवाइसेस के जरिए व्हीकल की सेफ्टी-सिक्यॉरिटी, ट्रिप और ड्राइविंग व्यवहार, स्टेटस-अलर्ट, और रिमोट ऑपरेशन समेत 40+ से ज्यादा फीचर्स देता है। नए सुजुकी कनेक्ट के साथ, मारुति सुजुकी ओवरऑल ड्राइव क्वालिटी और सेफ्टी को बढ़ाता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here