मोदी सरकार पर राकेश टिकैत का एक और हमला, कहा- देश को राजनीतिक दल नहीं कंपनी चला रही है

0
311
442 Views

कृषि कानूनों की वापसी की मांग पर अड़े भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने एक बार फिर से मोदी सरकार पर हमला बोल है। राकेश टिकैत ने कहा कि भारत में किसी राजनीतिक दल की सरकार नहीं चल रही है। बल्कि कंपनी की सरकार चल रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने चुनावी नारा दिया था कि अबकी बार मोदी सरकार। लेकिन मोदी सरकार को कंपनी चला रही हैं। इसलिए ये सरकार कंपनी की सरकार है।

भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैट ने बुधवार को उत्तराखंड के विकासनगर हरबर्टपुर हाईवे पर तहसील के समीप किसान यूनियन के कार्यालय का उद्घाटन किया। उन्होंने संबोधन के दौरान कहा कि 15 अगस्त को दिल्ली में फहराये जाने वाला तिरंगा कार्यक्रम अब बदल दिया गया है। अब 15 अगस्त को तिरंगा उत्तराखंड की धरती पर बाजपुर चौराहे पर फहराया जायेगा। जिसके लिए चौदह अगस्त को तिरंगा यात्रा विकासनगर से दौलत कुंवर के नेतृत्व में निकाली जायेगी और बाजपुर चौराहे पर तिरंगा फहराया जायेगा। 

किसान आंदोलन को लेकर टिकैत ने कहा कि यह हठधर्मिता वाली केंद्र सरकार है जो किसानों की आवाज को दबाने का प्रयास कर रही है। किसान आंदोलन को तोड़ने का षडयंत्र रचने का आरोप लगाता हुए भाकियू प्रवक्ता ने कहा कि केंद्र सरकार तमाम कोशिशें कर रही हैं जिससे किसान आंदोलन को तोड़ा जा सके। 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here