रणबीर कपूर हुए कोविड-19 पॉजिटिव? अंकल रणधीर कपूर ने दिया ये जवाब

0
205
299 Views

जहां एक तरफ कोविड-19 की वैक्सीन आ चुकी है, वहीं दूसरी तरफ इस वायरस से संक्रमण के मामले थम नहीं रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर को लेकर चौंकाने वाली रिपोर्ट्स आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि रणबीर कपूर को कोरोना संक्रमित पाया गया है। जिसके बाद वो क्वारंटाइन में हैं और आराम कर रहे हैं। वहीं, इस मामले पर रणबीर के अंकल रणधीर कपूर की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। उन्होंने ये बात कंफर्म की है कि रणबीर की तबीयत ठीक नहीं है।

कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने का दावा

कुछ समय पहले फिल्म की शूटिंग के दौरान नीतू कपूर भी कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई थीं। हालांकि, इसके बाद वो ठीक भी हो गईं। वहीं अब पिंकविला की एक रिपोर्ट में ये दावा किया जा रहा है कि रणबीर कपूर टेस्ट के बाद कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। रिपोर्ट में इस मामले पर रणबीर के अंकल रणधीर से बात भी की गई है।

रणधीर कपूर ने रणबीर पर क्या कहा?
जब रणधीर से पूछा गया कि रणबीर के कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबरें सच हैं? तो उन्होंने पहले तो ‘हां’ कहा लेकिन बाद में सफाई देते हुए कह दिया कि ‘मेरा मानना है कि रणबीर की तबीयत ठीक नहीं है, मुझे नहीं पता कि उसे ये हुआ है या नहीं। मैं टाउन में नहीं हूं’।

रणबीर के परिवार ने नहीं दिया जवाब
वहीं रिपोर्ट में ये भी दावा किया जा रहा है कि रणबीर और उनके परिवार से बात करने की कोशिश की गई लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। अभी तक रणबीर के परिवार ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है ऐसे में हिन्दुतान की ओर से इन खबरों की पुष्टि नहीं की जा सकती है।

रणबीर के पास हैं बड़े प्रोजेक्ट्स
वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर के पास अभी कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स की लाइन लगी हुई है। रणबीर जहां एक तरफ करण मल्होत्रा की पीरियड एक्शन-ड्रामा फिल्म ‘शमशेरा’ में नजर आने वाले हैं। वहीं दूसरी तरफ उनके पास आयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ भी है। इस फिल्म में रणबीर, आलिया के साथ दिखाई देंगे। 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here