रतन टाटा के साथ नई Nano इलेक्ट्रिक गाड़ी की तस्वीर आई सामने

0
73
140 Views

रतन टाटा  (Ratan Tata)ने हाल ही में एक कस्टम-मेड टाटा नैनो (Tata Nano)इलेक्ट्रिक वाहन की डिलीवरी ली, जिसे इलेक्ट्रोड्राइव पॉवरट्रेन सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड ने मॉडिफाई किया है। कंपनी ने अपने लिंक्डइन पेज पर टाटा की Tata Nano Electric Car के साथ पोज देते हुए एक तस्वीर पोस्ट की। कंपनी ने कहा कि रतन टाटा को 72V Nano EV डिलीवर करना और उनका फीडबैक हासिल करना सुपर प्राउड फीलिंग है।

कंपनी ने तस्वीर के साथ लिखा कि यह टीम इलेक्ट्रा ईवी के लिए Moment Of Truth है, जब हमारे फाउंडर ने कस्टम-बिल्ट नैनो ईवी की सवारी की, जो इलेक्ट्रा ईवी के पावरट्रेन पर तैयार है। हम रतन टाटा की नैनो ईवी डिलीवर कर और उनसे फीडबैक पाकर गौरवान्वित हैं।

इलेक्ट्रा ईवी कंपनी ने नैनो को कस्टमाइज कर इलेक्ट्रिक कार में बदल दिया है। नैनो ईवी की रेंज 160 किलोमीटर तक है। यह कार 10 सेकेंड से कम समय में जीरो से 60 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है।

नैनो ईवी में लिथियम आयन बैटरी का इस्तेमाल किया गया है। टाटा मोटर्स का इस कार के बारे में कहना है कि यह रियल कार वाली फील देती है। मॉडर्न ग्राहकों को पर्यावरण के अनुकूल पर्सनल ट्रांसपोर्टेशन मुहैया कराने के प्रयास में किसी भी चीज से समझौता नहीं किया गया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here