रवीना टंडन ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन को लेकर किया ट्वीट

0
98
155 Views

शाहरुख खान (Shahrukh khan) अपने बेटे आर्यन खान  इन दिनों (Aryan Khan) क्रूज ड्रग्स मामले में पुलिस कस्टडी में हैं। ऐसे में एक्टर का दिन बहुत मुश्किल दौर से गुजर रहा है। शाहरुख को हौसला देने और उनका समर्थन करने के लिए उनके स्टार्स साथी और फैंस बराबर सोशल मीडया पर पोस्ट शेयर कर रहे हैं। ऋतिक रोशन का सपोर्ट पाने के बाद अब शाहरुख को एक्ट्रेस रवीना टंडन का साथ मिला है। रवीना ने एक ट्वीट किया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रवीना ने किया आर्यन का सपोर्ट

रवीना टंडन ने शाहरुख के बेटे आर्यन को लेकर जो पोस्ट शेयर किया है, उसमें उन्होंने एक तरफ आर्यन का सपोर्ट किया है तो हीं दूसरी तरफ उनकी गिरफ्तारी पर हो रही गंदी राजनीति पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। वह लिखती हैं- शर्मनाक राजनीति की जा रही हैं… ये एक यंग मैन की जिन्दगी और भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है.. ये दिल तोड़ने वाला है।

इन सितारों का मिला साथ

मालूम हो कि रवीना टंडन के सपोर्ट से पहले और आर्यन की गिरफ्तारी के बाद सलमान खान को शाहरुख के घर मन्नत में देखा गया था। सुनील शेट्टी से लेकर निर्देशक हंसल मेहता, पूजा भट्ट और सुचित्रा कृष्णमूर्ति जैसी बॉलीवुड की कई हस्तियां शाहरुख के साथ हैं। वहीं ऋतिक रोशन ने लंबा पोस्ट शेयर कर आर्यन का बचाव किया था। 

जानिए क्या है मामला

बता दें कि NCB ने मुंबई में क्रूज पर चल रही रेव पार्टी से आर्यन खान को 2 अक्टूबर को हिरासत में लिया था। क्रूज से कोकीन पांच ग्राम M.D, 21 ग्राम चरस, MDM की 22 गोलियां और 1,33,000 रुपये नकद जब्त किए किए गए थे। 3 अक्टूबर को NCB ने आठ घंटे की लंबी पूछताछ के बाद आर्यन को गिरफ्तार किया था। आर्यन पर ड्रग्स का सेवन करने से लेकर ड्रग्स खरीदने के भी आरोप हैं। आर्यन खान समेत 8 आरोपियों को क्रूज शिप ड्रग पार्टी मामले में मुंबई की एक अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं। इस मामले की सुनवाई अब स्पेशल NDPS कोर्ट द्वारा की जा रही हैं।  आर्यन खान की जमानत याचिका पर कोर्ट शुक्रवार यानी आज सुनावाई हो रही है। 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here