राहुल गांधी के ट्वीट पर भड़के हर्षवर्धन, कहा- लाशों पर राजनीति तो कोई धरती के गिद्धों से सीखे

0
159
233 Views

भारत में कोरोना की दूसरी लहर से मची तबाही को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगाता केंद्र सरकार पर हमलावर हैं। वे कई बार सरकार पर संक्रमण तो कभी मौतों की सही संख्या छुपाने का आरोप लगाते रहे हैं। लेकिन इस बार केंद्र की ओर से पलटवार कर गिद्ध तक कह दिया गया। दरअसल, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने देश में कोरोना से मौत के सरकारी और अनुमानित आंकड़ों से जुड़ी ‘द न्‍यूयॉर्क टाइम्‍स’ की एक खबर साझा की। राहुल के इस ट्वीट पर केंद्रीय स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री हर्षवर्धन ने पलटवार किया है। 

‘लाशों पर राजनीति करना कोई धरती के गिद्धों से सीखे’

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने राहुल गांधी के ट्वीट के रिप्लाई में कहा, ”लाशों पर राजनीति, कांग्रेस स्टाइल! पेड़ों पर से गिद्ध भले ही लुप्त हो रहे हों, लेकिन लगता है उनकी ऊर्जा धरती के गिद्धों में समाहित हो रही है। राहुल गांधी जी को दिल्ली से अधिक न्यूयॉर्क पर भरोसा है। लाशों पर राजनीति करना कोई धरती के गिद्धों से सीखे।”

‘नंबर झूठ नहीं बोलते, भारत सरकार बोलती है’

दरअसल,राहुल गांधी ने द न्यूयॉर्क टाइम्स की एक खबर साझा करते हुए ट्वीट किया था कि नंबर झूठ नहीं बोलते। भारत सरकार बोलती है। विदेशी अखबार की इस खबर में दावा किया गया है कि केंद्र सरकार के कोरोना संबंधित आंकड़ों और असलियत में बहुत अंतर है।

 लगातार केंद्र सरकार पर निशाना साध रही कांग्रेस

कोरोना की महामारी को लेकर कांग्रेस लगातार केंद्र सरकार पर निशाना साध रही है। कोरोना को काबू करने से लेकर लोगों के टीकाकरण तक के लिए विपक्ष सवाल उठाता रहा है। इन दिनों हर मुद्दे पर सरकार को घेर रहे राहुल ने हाल में टूलकिट मामले में दिल्‍ली पुलिस के ट्विटर के कार्यालय में छापेमारी के बाद उन्होंने कहा था कि सत्‍य किसी से डरता नहीं है। कांग्रेस ने ट्व‍िटर से 11 केंद्रीय मंत्रियों के ट्वीट पर कार्रवाई की मांग की है।
 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here