राॅयल एनफील्ड के #TimelessClassic Campaign के साथ मोटरसाइक्लिंग के पलों कोे जीएँ

0
265
344 Views

भारत कोविड-19 से लड़ाई कर रहा है, इसलिए राइडिंग समुदाय को अपनी मोटरसाइकल पर ब्रेक लगाना पड़ा है। पूरा देश अपने-अपने घरों पर सुरक्षित रूप से रुका हुआ है। राॅयल एनफील्ड ने प्योर मोटरसाइक्लिंग की भावना का जश्न मनाने के लिए रुज्पउमसमेेब्संेेपब कैंपेन प्रस्तुत किया है। ब्रांड के फेसबुक और इंस्टाग्राम हैंडल्स पर चल रहा यह कैंपेन दर्शको को एक साथ लाने का प्रयास करते हुए, क्लासिक 350 की विरासत एवं दृढ़ता का जश्न मनाने का मौका दे रहा है। इसी के साथ, यह कैंपेन लाखों लोगों को इस प्रतिष्ठित मोटरसाइकल के साथ गुजारे अपने सफर के बहुमूल्य पलों की याद में ले जाएगा ।


मोटरसाइकल प्रेमी इस कैंपेन में के साथ अपनी पोस्ट पर /तवलंसमदपिमसक को टैग कर अपनी चहेती राईड एवं एडवेंचर की यादें साझा कर इस कैंपेन में TimelessClassic Campaign भाग ले सकते हैं। इन्हें फोटो, वीडियो या रील के रूप में शेयर किया जा सकता है। यूज़र्स इंस्टाग्राम रील्स पर सिग्नेचर राॅयल एनफील्ड क्लासिक थंप भी तलाश सकते हैं और अपनी पसंद के शाॅर्ट फाॅर्म वीडियो बना सकते हैं। चुनिंदा एंट्री को राॅयल एनफील्ड के सोशल मीडिया चैनल्स पर फीचर होने का मौका मिलेगा। इस प्रतियोगिता को बहुत जोश से पसंद किया गया और इसकी घोषणा के कुछ ही हफ्तों में इसके लिए लगभग 5000 एंट्रीज मिलीं। इन एंट्रीज़ में से सबसे अच्छी, सबसे जोशीली कहानियों को राॅयल एनफील्ड के सोशल मीडिया प्लेटफाॅम्र्स पर शेयर किया जा रहा है और ज्यादा से ज्यादा राईडर्स को अपने अनुभव शेयर करने के लिए प्रेरित किया जा रहा है।


इस अभियान के बारे में, ललित मलिक, चीफ कमर्शियल आॅफिसर, राॅयल एनफील्ड ने कहा, ‘‘क्लासिक 350 भारत एवं विश्व में राॅयल एनफील्ड के मॉडर्न इतिहास का आधारशिला है। यह सच्चे मायने में एक आईकोनिक मोटरसाइकल है, इसने न केवल लेज़र मोटरसाइक्लिंग के लिए बेंचमार्क स्थापित किया है, बल्कि सालों से इसके समुदाय का स्नेह इसके साथ है। यह मोटरसाइकल लाखों लोगों के यादगार सफर में उनकी भरोसेमंद साथी रहा है, और टाईमलेस क्लासिक अभियान राइडिंग की उन दिलचस्प कहानियों का जश्न मनाते है।’’


अपनी टाईमलेस अपील, सिग्नेचर थंप साउंड, बेहतरीन डिज़ाइन एवं शक्तिशाली स्टान्स के साथ क्लासिक 350 ने पिछले कुछ सालों में अपनी एक अलग पहचान स्थापित करी है। यह सच्चे मायनों में आईकोनिक मोटरसाइकल है, क्लासिक 350 अपनी शुरुआत से ही ग्राहकों की पसंदीदा रही है और राॅयल एनफील्ड ने न केवल देश में बल्कि पूरी दुनिया में अपार सफलता हासिल की है।


इससे पूर्व राॅयल एनफील्ड ने अनेक अद्वितीय, रोचक अभियान प्रस्तुत किए, जिनमें पूरी दुनिया से राइडिंग प्रेमियों की सक्रिय प्रतिभागिता, संलग्नता एवं ब्रांड के साथ इंटरैक्शन दर्ज हुआ। इनमें से कुछ अभियानों जैसे रुज्तपचैजवतल, व्हाट्स योर एडवेंचर, रु।तजवडिवजवतबलबसपदह ने मोटरसाइकल प्रेमियों को एक जगह एकत्रित किया और उन्हें शुद्ध मोटरसाइक्लिंग की साझा भावना के साथ जुड़ने में समर्थ बनाया।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here