4 जनवरी को आएगा Realme का यह जबर्दस्त स्मार्टफोन

0
94
137 Views

रियलमी आजकल अपने नए स्मार्टफोन Realme GT 2 को  लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी इस फोन से 4 जनवरी को पर्दा उठाने वाली है। लॉन्च से कुछ ही दिन पहले यह फोन बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच पर देखा गया है। गीकबेंच लिस्टिंग से इस अपकमिंग स्मार्टफोन के कई खास फीचर और स्पेसिफिकेशन्स का पता चल गया है। आइए जानते हैं डीटेल। 

मिलेंगे ये फीचर और स्पेसिफिकेशन
गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार रियलमी GT 2 12जीबी रैम के साथ आएगा और इसमें कंपनी क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट ऑफर करने वाली है। गीकबेंच के सिंगल-कोर टेस्ट में इस फोन को 1125 और मल्टी-कोर टेस्ट में 3278 का स्कोर मिला। यह फोन ऐंड्रॉयड 12 ओएस पर काम करता है। 

गीकबेंच से पहले भी रियलमी का यह फोन कई दूसरी सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर भी देखा जा चुका है। इन लिस्टिंग और लीक्स के मुताबिक फोन दो वेरियंट- 8जीबी+128जीबी और 12जीबी+256जीबी में आएगा। फोन में 6.62 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगा। लीक रेंडर्स को देखकर कहा जा सकता है कि कंपनी फोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप ऑफर करने वाली है।

इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ या मैक्रो सेंसर दिया जा सकता है। बैटरी की बात करें तो इस फोन में 5000mAh की बैटरी मिलने की संभावना है। यह बैटरी 65 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है। 

कंपनी अपनी इस नई सीरीज के तहत तीन स्मार्टफोन- रियलमी GT 2, GT 2 Pro और एक कैमरा फोकस्ड मॉडल ला सकती है। रिपोर्ट्स की मानें कंपनी इस सीरीज के प्रो वेरियंट में दमदार स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्रोसेसर ऑफर करेगी और इसमें 1टीबी तक का स्टोरेज ऑप्शन भी दिया जा सकता है। स्मार्टफोन्स की कीमत क्या होगी इस बारे में अभी पक्के तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता। 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here