Redmi ला रही एक और तगड़ा 5G स्मार्टफोन

0
54
95 Views

रेडमी अपनी नोट 11 सीरीज के नए स्मार्टफोन Redmi Note 11S 5G को जल्द लॉन्च कर सकती है। फोन के लॉन्च को अब लगभग तय माना जा रहा है क्योंकि यह अपकमिंग डिवाइस FCC (यानी फेडेरल कम्युनिकेशन कमिशन) पर सर्टिफाइ हो गया है। रेडमी इस फोन में 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ 5000mAh बैटरी और डाइमेंसिटी 810 चिपसेट देने वाली है। फोन की कीमत इसके 4G से ज्यादा रहने की उम्मीद है। कंपनी भारत में भी इस फोन को जल्द लॉन्च कर सकती है। फिलहाल आइए जानते हैं इसके फीचर और स्पेसिफिकेशन के बारे में।

इन फीचर्स के साथ आ सकता है रेडमी नोट 11S 5G
फोन में कंपनी 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.6 इंच का फुल एचडी+ LCD डिस्प्ले दे सकती है। यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। पंच-होल कटआउट डिजाइन वाले इस डिस्प्ले की ब्राइटनेस 450 निट्स होने की उम्मीद है और यह कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आएगा। कंपनी इस फोन को 6जीबी तक की रैम और 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 810 चिपसेट मिलने की उम्मीद है। 

फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप दे सकती है। इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस शामिल हो सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलने की उम्मीद है। 

फोन साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आ सकता है और इसमें आपको 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है। यह बैटरी 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। फोन में कंपनी ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड MIUI 12.5 ऑफर कर सकती है। वहीं, कनेक्टिविटी के लिए इसमें ड्यूल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1, एनएफसी, 5G और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन दे सकती है। 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here