लॉन्च से पहले लीक हुई Realme Q3t का डिजाइन और स्पेसिफिकेशन

0
92
140 Views

Realme एक नए Q-सीरीज स्मार्टफोन के लॉन्च के लिए कमर कस रहा है, जिसे Realme Q3T नाम दिया गया है। लॉन्च से पहले, डिवाइस को चाइना टेलीकॉम पर लिस्ट किया गया है। Realme Q3T के बारे में चाइना टेलीकॉम लिस्टिंग से इसकी कीमत, स्पेसिफिकेशंस, फीचर्स और फर्स्ट लुक का खुलासा हुआ है। तो चलिए इसके आधिकारिक लॉन्च से पहले आपको बताते हैं अपकमिंग Realme Q3T के बारे में सभी जरूरी डिटेल्स।

Realme Q3T के संभावित फीचर्स
Realme Q3T पहले से लॉन्च किए गए Realme Q3s का एक नेटवर्क वैरिएंट है, इसलिए दोनों फोन के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स एक जैसे हो सकते हैं। डिवाइस 6.6-इंच IPS LCD पैनल को स्पोर्ट करता है जिसमें सेल्फी कैमरा के लिए लेफ्ट-अलाइन पंच-होल कटआउट है। Realme Q3T की बात करें तो इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा है। पीछे की तरफ, डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है – 48MP + 2MP + 2MP। Realme Q3T एक ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G प्रोसेसर है, जिसे 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। डिवाइस का वजन 199 ग्राम है। डिवाइस की बैटरी की बात करें तो, Realme Q3T में 5,000mAh की बैटरी है जो USB टाइप-C चार्जिंग पोर्ट पर 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। Realme Q3T एक 3.5 मिमी हेडफोन जैक है।

Realme Q3T की संभावित कीमत 
Realme Q3T के 8GB / 256GB वैरिएंट को CNY ​​1,999 की कीमत पर लिस्ट किया गया है, जो लगभग 23,394 रुपये है। डिवाइस के अन्य मेमोरी कॉन्फ़िगरेशन भी हो सकते हैं, जिसके बारे में हमे अभी जानकारी नहीं है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here