OnePlus 10 Pro में नहीं मिलेगा ये खास फीचर, खरीदने से पहले जान लें डिटेल्स

0
65
121 Views

वनप्लस 10 प्रो (OnePlus 10 Pro) इस साल मार्च के मिड या लास्ट तक ग्लोबल मार्केट में लॉन्च होने वाला है। फ्लैगशिप फोन को चीन में जनवरी की शुरुआत में पेश किया गया था। अब, एक नई रिपोर्ट बताती है कि OnePlus 10 Pro को दुनिया भर में OxygenOS 12 कस्टम स्किन के साथ लॉन्च किया जाएगा। इससे पहले, यह उम्मीद की जा रही थी कि वनप्लस 10 सीरीज़ को वनप्लस और ओप्पो द्वारा बनाए गए एक इंटीग्रेटेड ओएस के साथ लॉन्च किया जाएगा। 

OnePlus 10 Pro ने जनवरी में ColorOS स्किन के साथ चीन में डेब्यू किया है। OnePlus और OPPO के इंटीग्रेटेड OS – ColorOS के साथ OxygenOS का विलय पहली बार सितंबर 2021 में घोषित किया गया था। OnePlus ने दावा किया कि अपकमिंग OS तेज़, स्मूथ, विश्वसनीय और फीचर रिच होगा। ये OS OPPO और OnePlus दोनों फोन पर चलेगा। एक बार लॉन्च होने के बाद, सभी मौजूदा वनप्लस स्मार्टफोन को इंटीग्रेटेड OS का अपडेट मिलने की संभावना है।

नए OS का लॉन्च जनवरी 2022 में होने की उम्मीद थी। टिपस्टर योगेश बराड़ ने 91Mobiles को बताया कि नए इंटीग्रेटेड OS के लॉन्च में देरी हो रही है, जिससे कंपनी को OxygenOS 12 कस्टम के साथ लॉन्च करने के लिए मजबूर होना पड़ा। पहले ऐसी खबरें थीं कि वनप्लस 10 प्रो ने भारत के साथ-साथ यूरोप में भी एक प्राइवेट टेस्टिंग में प्रवेश किया है, जिससे पता चलता है कि जल्द ये फोन इन बाजारों में लॉन्च होने वाला है। वनप्लस के इस फ्लैगशिप फोन को कई सर्टिफिकेशन साइटों जैसे भारतीय मानक ब्यूरो (बीआईएस) और ब्लूटूथ एसआईजी प्रमाणन वेबसाइटों पर मॉडल नंबर NE2211 के साथ देखा जा चुका है। 

OnePlus 10 Pro के स्पेसिफिकेशन 
डिस्प्ले और रैम: OnePlus 10 Pro में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच 2K AMOLED LTPO 2.0 पैनल है। हुड के तहत, डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 एसओसी है जिसे 12 जीबी एलपीडीडीआर 5 रैम और 256 जीबी यूएफएस 3.1 स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

कैमरा: फोन में एक ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जिसमें एक 48MP प्राथमिक सेंसर, एक 50MP सेंसर और एक 8MP सेंसर है। इसमें सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32MP का फ्रंट लेंस है। 

बैटरी और कनेक्टिविटी: OnePlus 10 Pro में 5,000mAh की बैटरी है जो 80W SuperVOOC वायर्ड चार्जिंग, 50W AirVOOC वायरलेस चार्जिंग और रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी विकल्पों में NFC, ब्लूटूथ 5.2, VoLTE और VoWiFi और 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी शामिल हैं। सिक्योरिटी के लिए हैंडसेट में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here