वायो ने लॉन्च की ‘फैशनेबल लैपटॉप’ सी15 सीरीज

0
284
411 Views


वायो ने अपने ‘फैशनेबल लैपटॉप’ की सी15 रेंज पेश कर दी है। इन लैपटॉप को बेहद आकर्षक डिजाइन के साथ लॉन्च किया गया है लेकिन बात करें हार्डवेयर की तो ये लैपटॉप निराश करते हैं।

वायो सी15 सीरीज के लैपटॉप को सोनी स्टोर में मंगलावर से शुरुआती कीमत 66,800 जापानी येन (करीब 43,000 रुपये) पर बेच रही है। यह कीमत 15.5 इंच एचडी (1366×768 पिक्सल) डिस्प्ले वाले बेस मॉडल की है। इस लैपटॉप में इंटेल सेलेरॉन 3215यू प्रोसेसर और 4 जीबी रैम है। लेकिन द वर्ज की रिपोर्ट के मुताबिक, रेगुलर स्टोर में इन लैपटॉप को 94,800 जापानी येन (करीब 61,000 रुपये) की कीमत पर बेचा जाएगा।

वायो ने लैपटॉप को अपग्रेड करने का विकल्प भी दिया गया है। फुल एचडी डिस्प्ले के साथ इन लैपटॉप को 8 जीबी रैम के अपग्रेड वेरिएंट के साथ भी पेश किया जाएगा। हालांकि अभी तक कंपनी ने अपग्रेड वेरिएंट की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है।

अगर सिर्फ स्पेसिफिकेशन और परफॉर्मेंस की बात करें तो इस बात में कोई शक नहीं है कि सी15 सीरीज के लैपटॉप निराश करते है और इस कीमत में आने वाले दूसरे लैपटॉप के सामने कहीं नहीं ठहरते।

हालांकि, कंपनी इन लैपटॉप को बेचने के लिए हार्डवेयर की बात बिल्कुल नही कर रही है। कंपनी का लक्ष्य वे ग्राहकर हैं जो ऐसे लैपटॉप के लिए ऊंची कीमत चुकाना चाहते हैं जो दूसरे लैपटॉप से डिजाइन के मामले में एकदम अलग हों।

वायो सी15 लैपटॉप कई कलर कॉम्बिनेशन जैसे येलो एंड ब्लैक, व्हाइट एंड कॉपर, औरेंज एंड खाकी नेवी एंड ग्रे में उपलब्ध हैं। बता दें कि 2014 में सोनी ने अपने वायो पीसी बिजनेल को एक जापानी इनवेस्टमेंट फंड को बेच दिया था।



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here