द कश्मीर फाइल्स पर बोलते-बोलते चुप हो गए तारक मेहता के शैलेश लोढ़ा

0
45
89 Views

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स देखने भारी संख्या में भीड़ सिनेमाघरों में पहुंच रही है। कोरोना केसेज कम होने के बाद सिलेब्स भी फिल्म देखने पहुंच रहे हैं। इस बीच तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम शैलेश लोढ़ा फिल्म देखने पहुंचे। थिएटर से निकलते वक्त पपराजी ने उनको रोक लिया और फिल्म के बारे में पूछा। शैलेश ने बताया कि वह द कश्मीर फाइल्स देखकर आ रहे हैं। जब उनसे पूछा गया कि फिल्म कैसी थी। इस पर शैलेश कुछ कहते-कहते रुक गए। फिर फिल्म के बारे में जो कहा उसका वीडियो वायरल हो रहा है।

स्पीचलेस हो गए शैलेश लोढ़ा


द कश्मीर फाइल्स देखकर इमोशनल होते दर्शकों के वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वक्त से वायरल हैं। फिल्म 11 मार्च को रिलीज होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर लगातार पैसा बरसा रही है। कई सिलेब्स भी फिल्म की तारीफ कर चुके हैं। इस बीच तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम शैलेश लोढ़ा का एक वीडियो वायरल है। उनसे पपराजी ने पूछा कि फिल्म कैसी है? इस पर वह कुछ बोलते-बोलते रुक गए। फिर बोले- स्पीचलेस हो गया कुछ कह नहीं पाऊंगा। यह फिल्म नहीं आंदोलन है। शैलेश इमोशनल दिख रहे थे। वहीं koimoi के इंस्टाग्राम पर पोस्ट वीडियो पर लोगों ने कमेंट किए हैं कि शैलेश शायद सुपर्ब कहने जा रहे थे लेकिन स्पीचलेस हो गए।

फिल्म अब तक 200 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। इसके साथ थिएटर्स में बच्चन पांडे और राधे श्याम भी लगी हैं। द कश्मीर फाइल्स देखने वालों की भीड़ जुट रही है माना जा रहा है कि बच्चन पांडे को क्लैश का नुकसान उठाना पड़ रहा है। बच्चन पांडे की ठीक-ठाक शुरुआत हुई थी। हालांकि फिल्म का कुछ खास चर्चा नहीं है। 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here