शर्लिन चोपड़ा का राज कुंद्रा पर सेक्शुअल असॉल्ट का आरोप

0
411
455 Views

बिजनसमैन राज कुंद्रा के केस में अब शर्लिन चोपड़ा का सनसनीखेज खुलासा सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शर्लिन का आरोप है कि राज ने उन पर सेक्शुअल असॉल्ट किया था और वह किसी तरह बच गईं। शर्लिन अप्रैल 2021 में राज कुंद्रा के खिलाफ FIR भी दर्ज करवा चुकी हैं। एक वीडियो में उन्होंने यह भी बताया था कि मार्च में क्राइम ब्रांच को बयान देने सबसे पहले वह ही गई थीं। 

शर्लिन ने लगाया यौन शोषण का आरोप

पोर्न वीडियो केस में राज कुंद्रा को 28 जुलाई को जमानत नहीं मिल सकी। वह 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं। इस बीच शर्लिन चोपड़ा का सनसनीखेज बयान सामने आ रहा है। ETimes की रिपोर्ट के मुताबिक, शर्लिन पोर्नोग्राफी केस में मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल के पास गई थीं और बयान दर्ज करवाया था। अप्रैल में उन्होंने राज कुंद्रा पर सेक्शुअल असॉल्ट का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई थी। 


राज बिना बताए पहुंचे थे शर्लिन के घर

रिपोर्ट के मुताबिक, शर्लिन ने अपनी शिकायत में खुलासा किया था कि 2019 में राज कुंद्रा ने उनके बिजनस मैनेजर को एक प्रपोजल डिसकस करने के लिए बुलाया था।  शर्लिन का दावा है, 27 मार्च 2019 को बिजनस मीटिंग के बाद राज बिना बताए उनके घर आ गए। इससे पहले मेसेज में दोनों की जबरदस्त बहस हुई थी।

जबरदस्ती करने लगे किस और कहा…

शर्लिन ने आरोप लगाया कि उनके मना करने के बाद भी राज उन्हें किस करने लगे। शर्लिन ने कहा कि वह शादीशुदा आदमी के साथ इन्वॉल्व नहीं होना चाहतीं न ही बिजनस को प्लैजर के साथ मिक्स करना चाहती हैं। इस पर राज ने उनसे कहा कि शिल्पा शेट्टी के साथ उनका रिश्ता कॉम्प्लिकेटेड है और घर पर वह ज्यादातर स्ट्रेस में रहते हैं। 

राज को धक्का देकर वॉशरूम भागीं शर्लिन

शर्लिन ने बताया कि उन्होंने राज कुंद्रा को ये सब करने के लिए मना किया क्योंकि वह डर गई थीं। कुछ देर बाद वह उनको धक्का देने में कामयाब रहीं और वॉशरूम भाग गईं। शर्लिन चोपड़ा एक वीडियो के जरिये भी बोल चुकी हैं कि वह क्राइम ब्रांच को सबसे पहले अपना बयान दे चुकी हैं। जिनको कुछ जानना है, वे क्राइम ब्रांच से संपर्क कर सकते हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here