शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने लहंगे में दिए पोज

0
57
106 Views

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान जल्द ही ऐक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं। इस बीच उनके देसीगर्ल लुक सोशल मीडिया पर छाए हैं। डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुहाना की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें सुहाना वाइट चिकनकारी लहंगा पहने हैं और काफी प्यारी दिख रही हैं। इससे पहले सुहाना की रेड साड़ी में तस्वीरें वायरल हुई थीं। उनकी लेटेस्ट तस्वीरों की लोग तारीफ कर रहे हैं। कुछ लोगों ने उनके लुक्स दीपिका पादुकोण से भी मिलाए हैं। गौरी खान ने भी सुहाना की तस्वीर को रीपोस्ट किया है। सुहाना की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल है।

लोगों ने की बॉडी की तारीफ


शाहरुख खान की बेटी सुहाना एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। उनका रीसेंट फोटोशूट वायरल हो रहा है। फैशन डिजाइन मनीष मल्होत्रा ने सुहाना की तीन तस्वीरें पोस्ट की हैं। एक फोटो में सुहाना ने बैक दिखाते हुए साइड पोज दिया है। इसके बाद साइड प्रोफाइल और फ्रंट पोज है। गौरी खान ने इस पर कमेंट किया है, ‘प्योर’। मनीषा कोइराला, सबा पटौदी सहित कई लोगों ने तस्वीरें पसंद की हैं। वहीं एक यूजर ने कमेंट किया है, सारे नए स्टारकिड्स में सुहाना की बॉडी बेस्ट है। एक और यूजर ने लिखा है, किसको लगता है कि वह दीपिका पादुकोण जैसी लगती है? इस पर एक ने जवाब दिया है, मैंने भी तीसरी फोटो में देखा। कुछ और लोगों ने भी इस बात पर सहमति जताई है।

जल्द स्क्रीन पर दिखेंगी सुहाना


इससे पहले सुहाना का देसी गर्ल लुक वायरल हुआ था। इसमें उन्होंने रेड साड़ी पहनी थी। सुहाना खान जोया अख्तर की फिल्म से डेब्यू कर रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्ची कॉमिक्स पर बन रही फिल्म में खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा होंगे। सुहाना न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर रही थीं। बीते दिनों ही भारत लौटी हैं।

टाइगर श्रॉफ और मौनी रॉय के गाने ‘पूरी गल बात’ (Poori Gal Baat) का कुछ दिनों पहले टीजर रिलीज किया गया। टीजर में टाइगर और मौनी सिजलिंग अवतार में दिखे। फैन्स उनके इस गाने को लेकर काफी एक्साइटेड हो गए। अब उनका यह गाना रिलीज कर दिया गया। गाना पंजाबी में हैं। दोनों डांस फ्लोर पर अपने कदम थिरका रहे हैं। इसे टाइगर श्रॉफ ने खुद गाया है और यह पहली बार है जब उन्होंने पंजाबी में गाया है। म्यूजिक वीडियो को लेकर टाइगर का कहना है कि यह उनके लिए काफी चुनौतियो सें भरा है जो उन्होंने पहले नहीं किया।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here