शिल्पा शेट्टी ने मैरिज ऐनिवर्सरी पर राज कुंद्रा पर लुटाया प्यार

0
103
163 Views

पोर्न वीडियो केस में राज कुंद्रा के फंसने के बाद उनके और शिल्पा शेट्टी के तलाक की खबरें लगातार सुर्खियों में हैं। अब शिल्पा ने अपनी ऐनिवर्सरी पर राज के लिए प्यार भरा मेसेज पोस्ट करके इन अफवाहों को खत्म कर दिया है। शादी के 12 साल होने पर शिल्पा ने पुरानी तस्वीरें पोस्ट की हैं। इनके साथ प्यारा मेसेज भी लिखा है।  उन्होंने बुरे वक्त में साथ देने के लिए शुभचिंतकों का आभार भी जताया।

शिल्पा ने याद किया शादी का दिन

शिल्पा शेट्टी 12 साल पहले आज के दिन ही राज कुंद्रा से शादी के बंधन में बंधी थीं। उन्होंने अपनी ऐनिवर्सरी के मौके पर खूबसूरत पोस्ट किया है। शिल्पा ने लिखा है, इस वक्त 12 साल पहले हमने अच्छे और बुरे वक्त में साथ देने का, प्यार का, भरोसे का वादा किया था इसे जारी भी रखा, हमने ईश्वर से हर दिन रास्ता दिखाने के लिए कहा था। 12 साल हो चुके हैं और आगे नहीं गिन रही हूं… हैपी ऐनिवर्सरी कुकी (राज कुंद्रा)। कई सारे इंद्रधनुष, हंसी, माइलस्टोन्स और हमारे अनमोल बच्चे सभी के चीयर्स। हमारे सभी वेल विशर्स जो हमारे अच्छे और बुरे वक्त में साथ रहे, उन्हें दिल से आभार।

2009 में हुई थी शिल्पा और राज की शादी


शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की शादी 22 नवंबर 2009 को हुई थी। बीते लंबे वक्त से उनके तलाक की खबरें आ रही हैं। राज कुंद्रा के जेल से छूटने के बाद से शिल्पा ने उनके साथ तस्वीर शेयर नहीं की है। वह कई आउटिंग्स पर भी बिना राज के नजर आई हैं। हालांकि धर्मशाला ट्रिप में राज और शिल्पा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। लेकिन शिल्पा ने खुद से अब तक अपने पति के साथ फोटोज शेयर नहीं किए थे। वहीं राज कुंद्रा अपने सारे सोशल मीडिया अकाउंट्स डिलीट कर चुके हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here