सलमान खान की ‘जीने के हैं चार दिन’ वाली टॉवल हुई नीलाम

0
107
170 Views

सलमान खान की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है, इसमें तो कोई शक नहीं। उनके फैंस अपने चहेते स्टार के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। बात अगर उनके इस्तेमाल की गई चीजों की पाने की हो तो कोई भी कीमत चुकाने के लिए तैयार रहते हैं। अब इस बात का सबूत भी मिल गया है। ‘जीने के हैं चार दिन’ गाने में सलमान खान ने जो तौलिया इस्तेमाल किया था, उस टॉवल को किसी ने 1.42 लाख में खरीद लिया है। इससे मिलने वाली कीमत को चैरिटी में दिया जाएगा। ऑक्शन में कई और सिलेब्स की फिल्मों में इस्तेमाल हुईं चीजों की नीलामी हुई थी।

लाखों में बिकी सल्लू की यूज की टॉवल 

सलमान खान का ‘मुझसे शादी करोगी’ फिल्म का गाना अभी तक पॉप्युलर है। इस गाने में उन्होंने टॉवल लेकर जो स्टेप किया था वह खूब चर्चा में आया। सलमान अभी तक कई अवॉर्ड शोज और बिग बॉस में ये स्टेप करते रहे हैं। इस गाने में उन्होंने जो तौलिया इस्तेमाल किया था उसकी एक चैरिटिबल कॉज के लिए नीलामी की गई। इंटरनेट रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये टॉवल 1.42 लाख रुपये का बिका है। 

इन सामानों की भी हुई नीलामी 

इस ऑक्शन में कई और सिलेब्स के सामान भी नीलाम हुए थे जैसे ‘देवदास’ से माधुरी दीक्षित का लहंगा, शाहरुख खान का डूडल, ‘ओह माई गॉड’ से अक्षय कुमार का सूट और ‘लगान’से आमिर खान वाला बैट। सलमान खान इस वक्त ‘टाइगर 3’ की शूटिंग कर रहे हैं। शूटिंग लोकेशन से उनकी कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here