सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार को आज सौंपा जाएगा शव, मुंबई में होगा अंतिम संस्कार

0
142
249 Views

सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को हार्ट अटैक से निधन हो गया। उनके निधन के बाद टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड सदमे में है। किसी के लिए भी इस पर यकीन कर पाना मुश्किल है कि महज 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ दुनिया छोड़कर चले गए। गुरुवार की सुबह जब उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी तो उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सिद्धार्थ का पार्थिव शरीर आज सुबह 10-11 बजे के करीब उनके मुंबई स्थित आवास पर पहुंचेगा जिसके बाद उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।  

तीन घंटे तक चला पोस्टमॉर्टम

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेता के शरीर का पोस्टमॉर्टम तीन घंटे तक चला। शुक्रवार को शव परिवार को सौंप दिया जाएगा। 

गुरुवार तड़के तीन बजे सिद्धार्थ शुक्ला के सीने में दर्द हुआ और उन्हें बेचैनी महसूस हो रही थी। पुलिस सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट में बताया गया है कि सिद्धार्थ को सुबह जगाने की कोशिश की गई लेकिन वह नहीं उठे। उनकी मां ने तुरंत अपनी बेटी को फोन किया जिन्होंने डॉक्टर को फोन किया। बेटी और दामाद सिद्धार्थ को लेकर मुंबई के कूपर अस्पताल पहुंचे जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। 

चोट के निशान नहीं

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, मुंबई पुलिस ने बताया कि ‘सिद्धार्थ शुक्ला के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं है। मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस की एक टीम जांच के लिए सिद्धार्थ शुक्ला के घर पर मौजूद है।‘ 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here