सलमान खान की मुन्नी को मिला ‘भारत रत्न’! फोटो शेयर कर भाईजान से कही ये बात

0
93
129 Views

सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘पवन पुत्र भाईजान’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म की कहानी दिग्गज राइटर विजयेंद्र प्रसाद लिख रहे हैं और अगर कहानी जमी तो कबीर खान इस फिल्म का निर्देशन कर सकते हैं। एक तरफ जहां ‘बजरंगी भाईजान’ की इस रीमेक फिल्म को लेकर लगातार बज बना हुआ है वहीं दूसरी तरफ फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में मुन्नी का रोल प्ले कर चुकीं हर्षाली मल्होत्रा से जुड़ी एक खबर सामने आई है।

मुन्नी को मिला भारत रत्न
शाहिदा उर्फी मुन्नी का रोल प्ले करने वाली हर्षाली मल्होत्रा ​​को इस साल भारत रत्न डॉ अंबेडकर पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। हर्षाली ने खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से पुरस्कार लेते हुए अपनी एक फोटो शेयर की है। इस पोस्ट के कैप्शन में हर्षाली ने लिखा- ‘श्री भगत सिंह कोश्यारी (महाराष्ट्र के राज्यपाल) से भारत रत्न डॉ अंबेडकर पुरस्कार प्राप्त करने पर धन्य महसूस कर रही हूं।’

सलमान खान को कहा शुक्रिया
एक्ट्रेस ने लिखा, ‘यह पुरस्कार सलमान खान, कबीर खान और मुकेश छाबड़ा अंकल को मुझ पर विश्वास करने के लिए समर्पित है। हर्षाली खूबसूरत रेड एंड व्हाइट कलर के लंहगे में नजर आ रही हैं। उन्होंने ट्रॉफी को हाथ में थामा हुआ है और कैमरा की तरफ फ्लॉन्ट कर रही हैं। बता दें कि ‘बजरंगी भाईजान’ में हर्षाली ने शाहिदा का रोल प्ले किया था जिसे सब ‘मुन्नी’ कहकर पुकारते हैं।

फैंस को फिल्म के दूसरे पार्ट का इंतजार
उन्होंने एक पाकिस्तानी मुस्लिम का रोल प्ले किया था जो कि भारत में खो जाती है और इस लड़की की मदद करने का फैसला करता है एक भारतीय शख्स जिसका नाम है पवन कुमार चतुर्वेदी। पवन कुमार का रोल प्ले किया था सुपरस्टार सलमान खान ने। अब इस फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here