‘सूर्यवंशी’ की बंपर कमाई, 150 करोड़ के पार फिल्म

0
82
127 Views

‘सूर्यवंशी’ को रविवार की छुट्टी का जबरदस्त फायदा मिला। भारी संख्या में लोग सिनेमाघरों की ओर उमड़े। रविवार के कलेक्शन के साथ ही ‘सूर्यवंशी’ ने 150 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया है, जिसका इंतजार किया जा रहा था। फिल्म को रिलीज हुए 10 दिन हो चुके हैं लेकिन अभी इसकी रफ्तार थमती नहीं दिख रही है। अब देखना होगा कि क्या ‘सूर्यवंशी’ 200 करोड़ क्लब में शामिल हो सकती है या नहीं।

कितना रहा कलेक्शन

फिल्म ने शनिवार को 10.35 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। इस तरह नौ दिन में 137.84 करोड़ का कलेक्शन हो गया था। बॉक्स ऑफिस इंडिया वेबसाइट के मुताबिक, रविवार को फिल्म की कमाई में 40 फीसदी का इजाफा हुआ और 14 करोड़ का कलेक्शन किया। इस तरह 10 दिन में ‘सूर्यवंशी’ का कुल कलेक्शन करीब 151 से 152 करोड़ रहा। 

200 करोड़ का इंतजार

फिल्म को गुजरात में सबसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला और 3.50 करोड़ कमाए। रविवार के कलेक्शन ने फिल्म के 200 करोड़ क्लब में शामिल होने की उम्मीदें बढ़ा दीं। यह इस पर भी निर्भर करेगा कि मुंबई और दिल्ली-एनसीआर में फिल्म वीकडेज में कैसा प्रदर्शन करती है। 

दिवाली पर रिलीज हुई थी फिल्म

रोहित शेट्टी निर्देशित ‘सूर्यवंशी’ पांच नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी। फिल्म को समीक्षकों ने मिले-जुले रिएक्शन दिए। फिल्म में अक्षय कुमार वीर सूर्यवंशी की भूमिका में हैं जो कि एंटी टेररिस्ट स्कवॉड ऑफिसर है। 2018 में आई फिल्म ‘सिंबा’ में अक्षय ने कैमियो रोल किया था जिसके बाद ही रोहित शेट्टी ने यह संकेत दे दिया था कि अगली फिल्म में अक्षय कुमार होंगे। ‘सूर्यवंशी’ में अजय देवगन और रणवीर सिंह कैमियो रोल में दिखे। रोहित शेट्टी की यह फिल्म ‘सिंघम’ और ‘सिंबा’ की फ्रेंचाइजी है। 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here