Realme Narzo 50 आज करेगा भारत में एंट्री

0
53
103 Views

स्मार्टफोन ब्रांड Realme आज एक ऑनलाइन इवेंट के दौरान अपनी पॉपुलर Narzo सीरीज़ के तहत Realme Narzo 50 स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाला है। लॉन्चिंग इवेंट को कंपनी के यूट्यूब और सोशल मीडिया हैंडल पर लाइव देखा जा सकता है। Realme Narzo 50 अमेज़न के माध्यम से सेल के लिए उपलब्ध होगा और हैंडसेट के लिए एक इनफार्मेशन पेज ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर बना किया गया है।

Realme Narzo 50 सीरीज़ की शुरुआत सितंबर 2021 में हुई थी और उस समय इसमें Realme Narzo 50A और Realme Narzo 50i शामिल थे। इस लॉन्च के समय कंपनी ने Realme Narzo 50 का खुलासा नहीं किया था। अब लॉन्च से पहले कंपनी ने इस अपकमिंग स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स का खुलासा किया है। यह एफसीसी लिस्टिंग पर भी दिखाई दिया है। 

Realme Narzo 50 के संभावित स्पेसिफिकेशन 

Realme ने पुष्टि की है कि हैंडसेट में 5,000mAh की बैटरी होगी जो 33-वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ होगी। लिस्टिंग के अनुसार, हैंडसेट MediaTek Helio G96 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा और 120Hz रिफ्रेश रेट स्क्रीन पेश करेगा। FCC लिस्टिंग में मॉडल नंबर RMX 3286 के साथ आने वाले फोन की कथित तस्वीरों के साथ कुछ और प्रमुख स्पेक्स के साथ डिवाइस को दिखाया गया है।

इमेज के अनुसार, Realme Narzo 50 में सेल्फी कैमरे के लिए फ्रंट में पंच-होल कटआउट के साथ आएगा। कैमरा कटआउट टॉप लेफ्ट कॉर्नर पर प्लेस किया जाएगा। पीछे की तरफ, हैंडसेट में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। फोन के पिछले हिस्से पर पैटर्न वाला फिनिश होगा। डिवाइस 33-वाट डार्ट चार्जर के साथ आएगा और उम्मीद है कि यह कंपनी के अपने Android 12 पर आधारित Realme UI 3.0 पर चलेगा।

Realme Narzo 50 में 6.6 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है। जैसा कि ऊपर बताया गया है, डिवाइस का रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। हैंडसेट में पावर बटन पर एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी होगा। FCC लिस्टिंग से पता चलता है कि स्मार्टफोन का माप 164.1 x 75.5 x 8.5mm होगा। ऐसा कहा जाता है कि यह 2MP मैक्रो सेंसर और 2MP डेप्थ सेंसर के साथ 50MP का मुख्य सेंसर पेश करता है। सेल्फी के लिए इसमें 16MP का सेल्फी कैमरा होगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here