2.5 घंटे में फुल चार्ज होने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च, चलता है 100KM

0
62
105 Views

ग्रेटा इलेक्ट्रिक स्कूटर्स ने भारतीय मार्केट में ग्रेटा ग्लाइड (Greta Glide) नाम से एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया है। इल इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 80,000 रुपये है। खास बात है कि यह फुल चार्ज होकर 100 किलोमीटर तक की रेंज ऑफर करता है। कंपनी का दावा है कि लिथियम-आयन बैटरी यह इलेक्ट्रिक स्कूटर फास्ट चार्जिंग के जरिए 2.5 घंटे से कम समय में फुल चार्ज हो जाता है।

कंपनी ने स्कूटर के लिए बुकिंग शुरू कर दी है। इसके साथ ही ग्राहक बाय-नाउ ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। ऑफर के तहत, प्री-बुक किए गए स्कूटरों पर ₹6,000 की छूट दी जा रही है और स्पॉट बुक किए गए स्कूटरों पर ₹2,000 की छूट दी जा रही है। यह सात कलर ऑप्शन- येलो, ग्रे, ऑरेंज, स्कारलेट रेड, रोज़ गोल्ड, कैंडी व्हाइट और जेट ब्लैक में लाया गया है। कंपनी 3 साल की बैटरी वारंटी ऑफर कर रही है। 

ऐसे हैं फीचर्स
ग्रेटा ग्लाइड इलेक्ट्रिक स्कूटर में ढेर सारे परफॉर्मेंस और सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं। फीचर्स की लिस्ट में डीआरएल, ईबीएस, एटीए सिस्टम और स्मार्ट शिफ्ट शामिल हैं। स्कूटर रिवर्स ड्राइव मोड और थ्री-स्पीड ड्राइव मोड को भी सपोर्ट करता है। इसके 3.5 इंच चौड़े ट्यूबलेस टायर सड़क पर मजबूत पकड़ प्रदान करते हैं।

ग्रेटा ग्लाइड के अन्य फीचर्स में एलईडी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर डिस्प्ले, कीलेस स्टार्ट, एंटी-थेफ्ट अलार्म, फ्रंट ग्लोव बॉक्स, लाइट डिजाइनर कंसोल और ‘एक्स्ट्रा-लार्ज’ लेग रूम शामिल हैं। इसके अलावा, फाइंड माई व्हीकल अलार्म, ब्लैक लेदरेट सीट कवर और एक यूएसबी पोर्ट भी दिया जाता है। 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here