3 इडियट्स में जॉय लोबो का रोल करके अली फजल को हो गया था डिप्रेशन, बताया किस्सा

0
319
454 Views

आमिर खान की फिल्म ‘3 इडियट्स’ में अली फजल का रोल भले ही छोटा हो लेकिन इम्पैक्टफुल था। उन्होंने जॉय लोबो का किरदार निभाया था जो कॉलेज और पढ़ाई के प्रेशर से जान दे देता है। फिल्म में अली फजल को काफी तारीफ मिली थी। हालांकि कम लोग जानते हैं कि मूवी करने के बाद वह सच में डिप्रेशन में चले गए थे।

अली का था अहम रोल

सुपरहिट फिल्म ‘3 इडियट्स’ ने एजुकेशन सिस्टम पर करारा प्रहार किया था साथ ही अच्छा मैसेज भी था। फिल्म लोगों को काफी पसंद आई और सारे ऐक्टर्स की तारीफ हुई। फिल्म में अली फजल छोटे लेकिन अहम रोल में थे। उन पर ‘गिव मी सम सनशाइन’ फिल्माया गया था और ‘ऑल इज वेल’ गाने के आखिर में वह सूइसाइड कर लेते हैं। पीपिंगमून को दिए गए इंटरव्यू में अली ने बताया कि लोगों के नहीं पता पर वह सच में डिप्रेशन में चले गए थे। 

खबरों ने कर दिया था डिस्टर्ब

अली फजल बताते हैं, जब मैंने ‘3 इडियट्स’ की तो डिप्रेशन में चला गया था। मैंने छोटा रोल किया था लेकिन जानते हैं क्या हुआ था? उसी वक्त कुछ डिस्टर्ब करने वाली खबरें आने लगीं। कुछ कॉलेज स्टूडेंट्स ने खुद को नुकसान पहुंचाया था।  न्यूज चैनल्स से मेरे पास फोन आ गए कि सर आपने ऐसा रोल प्ले किया था और ऐसा हो गया। आप कैसा फील कर रहे हैं? मैं वहीं टूट गया। मैं नया था। कॉलेज के सेकंड ईयर में था। बता दें कि 3 इडियट्स में अली फजल का कैरेक्टर ‘I quit’ लिखकर फांसी लगा लेता है। फिल्म की रिलीज के बाद कुछ मामले सामने आए थे जिनमें स्टूडेंट्स ने ऐसे खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की थी। 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here