80 हजार के ड्रग्स के ऑर्डर, आर्यन खान और अनन्या पांडेय के WhatsApp चैट से हुआ खुलासा

0
90
130 Views

फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन की जमानत याचिका पर आज बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होनी है। इस बीच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) अनन्या पांडे और आर्यन खान से उनके व्हाट्सऐप पर ड्रग्स को लेकर हुई चर्चा करने को लेकर पूछताछ कर रहा है। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, व्हाट्सऐप चैट में दोनों ने ड्रग्स खरीदने पर चर्चा की थी।

आर्यन खान ने मजाक में अपने दोस्तों को धमकी दी कि वे एनसीबी से उनके खिलाफ कार्रवाई करवाएंगे। एनसीबी अब इन चैट का इस्तेमाल दोनों से पूछताछ करने के लिए कर रही है। आर्यन खान जहां फिलहाल आर्थर रोड जेल में बंद हैं, वहीं एनसीबी ने अनन्या पांडे से दो राउंड की पूछताछ की है। इंडिया टुडे टीवी को दोनों की व्हाट्सऐप पर हुई ड्रग्स को लेकर चैट की जानकारी मिली है। 

व्हाट्सऐप चैट किस बारे में हैं?
व्हाट्सऐप चैट में आर्यन खान अचित कुमार से थोक में ड्रग्स खरीदने की बात करता है। आर्यन खान ने अचित कुमार से 80,000 रुपये की ड्रग्स मंगवाई थी। आर्यन खान के फोन से बरामद किए गए व्हाट्सऐप डेटा में दो अन्य लोगों के साथ ड्रग्स को लेकर ग्रुप चैट भी दिखाई दे रही है। एनसीबी के पास अनन्या पांडे के अलावा तीन अन्य सेलिब्रिटी किड्स के साथ आर्यन खान की चैट की जानकारी है।

एनसीबी को पता चला है कि कुछ ड्रग पेडलर और सप्लायर हैं जो अपने ऑपरेशन का विस्तार कर रहे हैं और बॉलीवुड और ग्लैमर की दुनिया में प्रवेश करने की कोशिश कर रहे हैं। एनसीबी अनन्या पांडे को एक सप्लायर के तौर पर परख रही है, जो इन चैट्स के हिसाब से कम मात्रा में डील करती थी। 

चैट क्या कहते हैं?
पहला आपत्तिजनक चैट मैसेज जुलाई 2019 का है। इन व्हाट्सऐप चैट में अनन्या पांडे और आर्यन खान ने ड्रग्स पर चर्चा की, जिसे आर्यन ने खरपतवार बताया। इस पर अनन्या ने कहा कि इसकी डिमांड है।

आर्यन खान ने तब कहा, “मैं इसे आपसे गुप्त रूप से ले लूंगा” और अनाया ने जवाब दिया, “ठीक है।”

एनसीबी के अनुसार, प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि अनन्या पांडे आर्यन खान के लिए एक छोटी मात्रा की आपूर्तिकर्ता थी

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here