Chumbak ने लॉन्च की ये शानदार फीचर्स वाली Watch

0
181
290 Views

लोकप्रिय लाइफस्टाइल ब्रांड Chumbak ने अब भारत में स्मार्टवॉच बाजार में एंट्री मार ली है। होम डेकोर, फैशन, एक्सेसरीज और पर्सनल केयर में अपने प्रोडक्ट्स के लिए पहचाने जाने वाले इस ब्रांड के पास अब पेश करने के लिए एक नई स्मार्टवॉच लाइनअप है। चुंबक ने स्क्वाड स्मार्टवॉच लॉन्च की है, जो पेबल द्वारा संचालित है।

ये स्मार्टवॉच छह यूनिक बैंड डिज़ाइन और स्वास्थ्य सुविधाओं के साथ आती है जिसमें हार्ट रेट सेंसर, पीरियड्स ट्रैकर, ब्लड मॉनिटर और बहुत कुछ शामिल हैं। स्क्वाड कंपनी द्वारा लॉन्च की गई पहली स्मार्टवॉच है। इससे पहले, चुंबक के पास अपने ग्राहकों के लिए किफायती कीमत वाली कई नार्मल घड़ियाँ थीं।

स्मार्टवॉच के लॉन्च के बारे में बात करते हुए, सीईओ, वसंत नांगिया ने कहा कि स्वास्थ्य और फिटनेस हमारे उपभोक्ता की जीवन शैली का एक बड़ा हिस्सा बन गया है और हम इसे और बढ़ावा देने का प्रयास करते हैं। स्क्वाड स्मार्टवॉच उन लोगों के लिए अच्छी है जोज स्वस्थ जीवन शैली में अपना पहला कदम उठा रहे हैं।

चुंबक ने स्मार्टवॉच को मिलेनियल वुमन को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया है। कंपनी का कहना है कि फीचर्स पूरी तरह से उनकी लाइफस्टाइल से मेल खाते हैं। रीयल-टाइम स्वास्थ्य अलर्ट के साथ, फिटनेस और ऑक्सीजन ट्रैकिंग, पीरियड्स साइकिल, स्टेप-काउंटर और कई खेल मोड की निगरानी करती है।

स्मार्टवॉच के लॉन्च के बारे में बात करते हुए, सीईओ, वसंत नांगिया ने कहा कि स्वास्थ्य और फिटनेस हमारे उपभोक्ता की जीवन शैली का एक बड़ा हिस्सा बन गया है और हम इसे और बढ़ावा देने का प्रयास करते हैं। स्क्वाड स्मार्टवॉच उन लोगों के लिए अच्छी है जोज स्वस्थ जीवन शैली में अपना पहला कदम उठा रहे हैं। चुंबक ने स्मार्टवॉच को मिलेनियल वुमन को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया है। कंपनी का कहना है कि फीचर्स पूरी तरह से उनकी लाइफस्टाइल से मेल खाते हैं। रीयल-टाइम स्वास्थ्य अलर्ट के साथ, फिटनेस और ऑक्सीजन ट्रैकिंग, पीरियड्स साइकिल, स्टेप-काउंटर और कई खेल मोड की निगरानी करती है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here