Home मनोरंजन DDLJ को 25 साल हुए पूरे तो काजोल ने खोला इसकी सफलता...

DDLJ को 25 साल हुए पूरे तो काजोल ने खोला इसकी सफलता का राज, बोले- हर किसी को सिमरन और राज

0
333
446 Views

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और काजोल (Kajol) की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया के आज 25 साल पूरे हो चुके हैं. 1995 में रिलीज हुई इस फिल्म ने आज भी लोगों के दिलों पर वैसे ही कब्जा किया हुआ है, जैसा फिल्म ने रिलीज के वक्त किया था. यह फिल्म बॉलीवुड की सबसे हिट फिल्मों में से एक मानी जाती है. इस फिल्म के बारे में बात करते हुए काजोल ने इससे जुड़ी खासियत का भी जिक्र किया. साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि वह क्या खास चीज है जो डीडीएलजे को सबसे अलग और सबकी पसंदीदा बनाती है. बता दें कि डीडीएलजे को थिएटर्स में भी पिछले 25 सालों से दिखाया जा रहा है.

काजोल (Kajol) ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, “मैं मानती हूं कि DDLJ एक टाइमलेस फिल्म है, क्योंकि हर किसी को सिमरन और राज में कहीं न कही अपनी झलक नजर आती है. साल-दर-साल लोगों ने उन्हें पसंद किया है, क्योंकि यह उन चीजों में से एक है जिसे आप हमेशा पसंद करते हैं और शायद हमेशा पसंद आएगी.” काजोल ने अपने किरदार के बारे में भी बातचीत की, जो परंपराओं को मानने के बाद भी काफी मॉडर्न ख्यालों वाली थी. उन्होंने इस बारे में कहा, “सच कहूं तो मुझे लगा कि सिमरन थोड़ी बोरिंग है, लेकिन मैंने उसकी खूबियों को पहचान लिया है. मुझे एहसास हुआ कि लगभग हम सभी के दिल के कोने में कहीं-न-कहीं एक सिमरन मौजूद है, जिसे हम जानते हैं.”


काजोल (Kajol) ने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा, “बहुत से लोग हर काम को सही ढंग से पूरा नहीं कर पाते हैं. बहुत से लोग हर काम को सही ढंग से पूरा नहीं कर पाते हैं, लेकिन उनके मन में ऐसा करने की इच्छा ज़रूर होती है. आप उस भावना को महसूस करना चाहते हैं, जिसे आपके दिल ने माना है. आपको दिल से एहसास होता है कि आप दुनिया में कुछ अच्छा कर रहे हैं. ऐसी ही है हमारी सिमरन. मेरे ख्याल से थोड़ी ओल्ड फैशन्ड होने के बाद भी वह काफी कूल थी.”

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

%d bloggers like this: