FAU-G गेम भारत में लाइव, PUBG Mobile से टक्कर देने के लिए ऐसे करें फ्री डाउनलोड और इंस्टॉल

0
387
527 Views

FAU-G (Fearless and United Guards) भारत में PUBG Mobile के विकल्प के तौर पर डाउनलोड के लिए गूगल प्ले (Google Play) पर उपलब्ध (FAU-G Launched India) हो गया है। इस गेम को nCore Games ने डेवलप किया है। पिछले साल भारत में PUBG Mobile को 100 से चाइनीज ऐप्स के साथ बैन कर दिया गया था। इसी समय nCore ने सितंबर में भारत में FAU-G की घोषणा (PUBG Mobile vs FAU-G) की थी। शुरुआत में इसे पिछले साल नवंबर में ही रिलीज किया जाना था, लेकिन कुछ कारणों से इसकी लॉन्च डेट अगले साल 2021 तक टल गई। लेकिन आज 26 जनवरी (Republic Day 2021) 2021 को इसे भारत में लॉन्च कर दिया गया है। 
FAU-G गेम के प्री-रजिस्ट्रेशन पिछले साल दिसंबर 2020 से ही शुरू हो गए थे। हाल में nCore Games के फाउंडर Vishal Gondal ने जानकारी दी थी कि इसे गेम के प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उसे 40 लाख से ज्यादा यूजर्स का साथ मिल चुका है। Vishal Gondal ने पुष्टि की है कि बैटल रॉयल मोड और PvP [प्लेयर vs प्लेयर] मोड्स को जल्द ही लाया जाएगा।

How to Install and Download FAU-G Free in Mobile

FAU-G गेम फ्री डाउनलोड के लिए गूगल प्ले पर उपलब्ध है। यूजर्स अपने एंड्रॉयड स्मार्टफोन में गूगल प्ले स्टोर पर जाकर इस गेम को डाउनलोड कर सकते हैं। आपको इसके लिए इंस्टॉल बटन पर क्लिक करना होगा। डेवलपर्स के मुताबिक यह गेम एंड्रॉयड 8 (Android 8) और उससे ऊपर के वर्जन के लिए कॉम्पेटिबल है। गेम के अंदर लेवल में आगे बढ़ने के लिए इन-ऐप खरीदारी हो सकती है। हालांकि iOS यूजर्स के लिए इस गेम को कब डाउनलोड किया जाएगा, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है।    

FAU-G के बारे में घोषणा बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने पिछले साल सितंबर में की थी। उस समय उन्होंने कहा था कि इस गेम से कमाया गया 20 पर्सेंट रेव्यू भारत के वीर ट्रस्ट में दान किया जाएगा। एक इंटरव्यू में Vishal Gondal ने कहा था कि शुरुआत में इस गेम में सिंगल प्लेयर और को-ऑपरेटिव प्ले ऑफर किया जाएगा, लेकिन बाद में इसके लिए रोयल मोड और PvP [player versus player] मोड्स को भी लाया जाएगा। 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here