iQOO 7 स्मार्टफ़ोन भारत में होगा इस तारीख को लॉन्च, पावरफुल प्रोसेसर वाले फोन की इतनी हो सकती है कीमत

0
261
372 Views

भारत में iQOO 3 के लॉन्च के बाद iQOO इंडिया का कोई भी फ़ोन लॉन्च नहीं हुआ है।  iQOO 3 को भारत में लॉन्च हुए करीब एक साल हो गया है। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि कंपनी ने देश में एक और स्मार्टफोन लाने का फैसला कर लिया है। iQOO इंडिया के निदेशक गगन अरोड़ा ने ट्विटर पर एक टीज़र साझा करते हुए iQOO 7 इंडिया की लॉन्च डेट की ओर इशारा किया है। बता दें कि कुछ ही समय पहले टिप्सटर देबयान रॉय ने ट्वीट कर दावा किया था कि iQOO 7 को भारत में मार्च के तीसरे या चौथे सप्ताह में लॉन्च किया जाएगा। इसके साथ ही देबयान ने ये भी जानकारी दी थी कि कंपनी अप्रैल में भारत में दो और फोन लॉन्च करेगी।

iQOO 7 की संभावित कीमत
बता दें कि iQOO 7 भारत में लॉन्च होने से पहले चीन में लॉन्च हो चुका है। iQOO 7 की शुरुआती कीमत चीन में 3798 युआन यानी करीब 43 हजार रुपये है। यह दाम फोन के 8GB+128GB वाले वेरियंट का है। वहीं iQOO7 फ़ोन के 12GB+256GB वाले वेरियंट की कीमत 4198 युआन यानी करीब 47,600 रुपये है। उम्मीद की जा रही है की भारतीय बाजार में भी iQOO 7 की कीमत इसी रेंज में रहनी है।


iQoo 7 की खासियतें 

iQoo 7 की खूबियों की बात करें तो इस फ्लैगशिप मोबाइल में 6।62 इंच का full-HD+ AMOLED डिस्प्ले लगा हो सकता है। इस फोन का डिस्प्ले रिफ्रेश रेट 120Hz है। आईक्यू 7 में octa core Snapdragon 888 SoC प्रोसेसर लगा है। आईक्यू7 में 4,000mAh की बैटरी है, जो कि दो पैक में है। iQOO के इस फ्लैगशिप फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का मेन कैमरा 48MP का है। इसके साथ 13MP के दो अन्य सेंसर भी मिलते हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 16MP का कैमरा दिया गया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here