KBC 13 को हिमानी बुंदेला के रूप में मिला सीजन का पहला करोड़पति

0
134
204 Views

कौन बनेगा करोड़पति 13 को इस सीजन का पहला करोड़पति मिल चुका है। नए प्रोमो में दिखाया गया है कि हिमानी बुंदेला ने 1 करोड़ जीत लिए। इसके बाद वह 7 करोड़ की बाजी के लिए सब कुछ दांव पर लगा देती हैं। इंट्रेस्टिंग बात ये है कि हिमानी दृष्टिहीन हैं। शिवानी ने अपने गेम से सिर्फ अमिताभ बच्चन ही नहीं बल्कि केबीसी के सारे दर्शकों का दिल जीत लिया है। 

1 करोड़ जीतने के बाद भी लिया रिस्क

केबीसी का लेटेस्ट प्रोमो सोनी टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इसमें दिखाया गया है कि हिमानी बुंदेला ने 15वें सवाल का सही जवाब दिया और बिग बी ने उनको 1 करोड़ रुपये का चेक दिया। इसके बाद हिमानी 16वें सवाल के लिए खेलती हैं। इसको जितने के बाद वह 7 करोड़ रुपये की राशि जीत सकती हैं। जवाब देने से पहले वह अमिताभ बच्चन से बोलती हैं, डर लग रहा है, अगर गलत हुआ तो। लेकिन मन कह रहा है कि आंसर दो, यही आंसर है।

नीचे गिरी तो भगवान की मर्जी’

एक और प्रोमो में हिमानी को कॉन्फिडेंस के साथ 16वें सवाल का जवाब देते हुए देखा जा सकता है। जब अमिताभ बच्चन उनसे पूछते हैं कि क्या वह अपने फैसले को लेकर श्योर हैं, इस पर वह कहती हैं, अगर नीचे गिरी तो कोई बात नहीं भगवान की मर्जी है। हिमानी बुंदेला के इंट्रोडक्शन वीडियो में दिखाया गया था कि शो में आने का उनका मुख्य मकसद स्पेशली एबल्ड बच्चों के लिए अवेयरनेस प्रोग्राम है। उन्होंने बताया था कि वह अपने स्कूल में ऐसे प्रोग्राम्स चलाती हैं। 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here