इंतजार हुआ खत्म! इस दिन शुरू होगी Kia Carens की बुकिंग, Alcazar और Safari से होगी टक्कर

0
94
154 Views

Kia Carens की बुकिंग डेट जारी कर दी गई है। किआ मोटर्स इंडिया ने जानकारी देते हुए कहा कि कैरेंस एमपीवी के लिए बुकिंग 14 जनवरी, 2022 से शुरू होगी। ऑटोमेकर ने गुरुवार को अपने एक ट्विटर पोस्ट में तारीख का ऐलान किया है। लॉन्च होने के बाद Kia Carens का मुकाबला Hyundai Alcazar, Maruti Suzuki XL6, Tata safari, Toyota Innova Crysta और Mahindra Marazzo के साथ होगा।

Kia Carens भारत में साउथ कोरिया ब्रांड का सेल्टोस, कार्निवल और सॉनेट के बाद चौथी पैसेंजर कार होगी। ऑटोमेकर ने सेल्टोस और सॉनेट जैसे मॉडलों के साथ काफी अच्छी सफलता हासिल कीि है। कैरेंस एमपीवी के साथ भी किआ उस सफलता मिलेगी, ऐसा प्लान कर चल रही है। Kia Carens MPV को भारत में आंध्र प्रदेश के अनंतपुर में ऑटोमेकर के प्लांट में बनाया जाएगा। भारत दुनिया के किसी भी बाजार से पहले इस एमपीवी को पाने वाला पहला देश होगा।

Kia Carens में एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट्स, बड़े एलईडी हेडलैम्प्स, एक स्लीक ह्यूमनिटी लाइन, डायमंड-शेप्ड मेश के साथ एक बड़ा फ्रंट ग्रिल और वर्टिकल स्लेटेड एलईडी फॉग लैंप्स के साथ स्लीक क्रोम लाइनिंग है। Kia Carens स्पोर्टी अलॉय व्हील्स, क्रोम गार्निश्ड डोर हैंडल्स, टर्न इंडिकेटर इंटीग्रेटेड विंग मिरर्स, साइड सिल्स और ब्लैक क्लैडिंग, डेल्टा-शेप्ड रैपराउंड एलईडी टेललाइट्स के साथ एक वाइड रिफ्लेक्टर, ब्लैक क्लैडिंग के साथ चंकी बंपर, क्रोम ट्रिम और एक स्कल्प्टेड टेलगेट के साथ आती है।

केबिन के अंदर, किआ कैरेंस एमपीवी को एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक डुअल-टोन कलर थीम, लेदर सीट के साथ कई स्टाइलिश और प्रीमियम फीचर्स मिलते है। किआ कैरेंस एमपीवी में 6 एयरबैग, एबीएस, ईएससी, एचएसी, वीएसएम, डीबीसी, बीएएस, ऑल-व्हील डिस्क ब्रेक, टीपीएमएस और रियर पार्किंग सेंसर जैसी सेफ्टी फीचर्स मिलते हैं। यह एमपीवी पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन ऑप्शन होंगे। Kia Carens को सात-स्पीड DCT ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ पैडल शिफ्टर्स के साथ टर्बो पेट्रोल इंजन और छह-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ पेश किया जाएगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here