Mi 11 में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस और एडवांस डिस्प्ले टेक्नोलॉजी होगी फीचर

0
274
396 Views

Mi 11 स्मार्टफोन में कॉर्निग गोरिल्ला ग्लास विक्टस फीचर किया जाएगा, जिसका खुलासा खुद Xiaomi ने शुक्रवार को विभिन्न टीज़र पोस्टर के साथ किया है। नए ग्लास प्रोटेक्शन को जुलाई में पेश किया गया था, जो कि ड्रॉप व स्क्रैच रसिस्टेंस है। मी 11 में नए गोरिल्ला ग्लास के अलावा, ऑल-न्यू डिस्प्ले टेक्नोलॉजी दी जाएगी, जिसको लेकर कहा गया है कि यह शाओमी के फोन में मौजूद अब-तक की बेस्ट फीचर होगा। चीनी कंपनी ने यह भी टीज़ किया है कि नए मी सीरीज़ फ्लैगशिप में पतले डिज़ाइन और लाइटवेट बिल्ट मौजूद होगा। इस हफ्ते की शुरुआत में शाओमी ने खुलासा किया था कि मी 11 में “computational photography” टेक्नोलॉजी फीचर की जाएगी, जो कि एन्हैंस्ड लो-लाइट कैमरा परफोर्मेंस प्रदान करेगी।

Xiaomi ने आज शुक्रवार को चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो पर कुछ टीज़र्स ज़ारी किए हैं, जिसमें Mi 11 स्मार्टफोन पर Corning Gorilla Glass Victus की मौजूदगी का उल्लेख किया गया है। नई ग्लास टेक्नोलॉजी इसी साल पेश की गई थी, जिसको लेकर कहा गया है कि यह स्क्रैच रसिस्टेंस में गोरिल्ला ग्लास 6 की तुलना में दोगुनी बेहतर होगी। वहीं, दावा यह भी किया गया है कि aluminosilicate ग्लास की तुलना में यह चौगुना बेहतर है।

गोरिल्ला ग्लास विक्टस के अलावा, शाओमी ने टीज़ किया है कि मी 11 स्मार्टफोन नए डिस्प्ले टेक्नोलॉजी के साथ दस्तक देगा। कंपनी का कहना है कि नए मी सीरीज़ फोन के डिस्प्ले की कीमत मैनस्ट्रीम टीवी स्क्रीन जितनी ही होगी। शाओमी के को-फाउंडर और सीईओ Lei Jun ने यह भी कहा है कि यह इंडस्ट्री का सबसे महंगा डिस्प्ले होगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here