Nokia ने लॉन्च किया 36 घंटे तक बिना रुके चलने वाले Earbuds

0
92
158 Views

Nokia Lite Earbuds BH-205 और Nokia Wired Buds WB 101 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। कंपनी के नए ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड्स 36 घंटे तक की कुल बैटरी लाइफ ऑफर करते हैं, जिसमें चार्जिंग का बैकअप भी शामिल है। वहीं कंपनी के नए नोकिया वायर्ड बड्स में एक फ्लैट, टेंगल-फ्री केबल, एक ऑडियो जैक और एक केबल क्लिप है। नए इयरफ़ोन देश में एचएमडी ग्लोबल के ऑडियो एक्सेसरीज़ में शामिल हो गए हैं इस लिस्ट में नोकिया पावर ईयरबड्स लाइट और नोकिया ट्रू वायरलेस ईयरबड्स पहले से शामिल हैं।

Nokia Lite Earbuds BH-205, Nokia Wired Buds WB 101 की भारत में कीमत
Nokia लाइट ईयरबड्स BH-205 की भारत में 2,799 रुपये कीमत रखी गई है। TWS इयरफ़ोन सिंगल चारकोल कलर ऑप्शन में उपलब्ध होंगे। TWS ईयरबड्स Nokia की आधिकारिक वेबसाइट, ई-कॉमर्स वेबसाइट और रिटेल स्टोर के जरिए खरीदे जा सकते हैं।

इस बीच, भारत में Nokia Wired Buds WB 101 की कीमत 299 रुपये रखी गई है और ये ब्लैक, व्हाइट, ब्लू और रेड कलर ऑप्शन में उपलब्ध हैं। TWS ईयरबड्स की तरह, नया Nokia Wired Buds कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, ई-कॉमर्स वेबसाइटों और रिटेल स्टोर के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे।

Nokia Lite Earbuds BH-205 के स्पेसिफिकेशंस
नोकिया लाइट ईयरबड्स बीएच-205 में 6 मिमी ड्राइवर हैं और कंपनी के अनुसार स्टूडियो-ट्यून ऑडियो क्वालिटी प्रदान करते हैं। Nokia लाइट ईयरबड्स BH-205 ब्लूटूथ v5.0 कनेक्टिविटी के साथ आते हैं। एचएमडी ग्लोबल के मुताबिक, नया नोकिया लाइट ईयरबड्स वॉयस कमांड के लिए गूगल असिस्टेंट और सिरी दोनों को सपोर्ट करता है। प्रत्येक TWS ईयरबड  40mAh की बैटरी के साथ आता हैं जो एक बार चार्ज करने पर छह घंटे तक का प्लेटाइम देता हैं और चार्जिंग केस के साथ इसकी बैटरी 30 घंटे और बढ़ जाती है बता चलें इसके केस में 400mAh की बैटरी हैं। ईयरबड्स एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन (ANC) की पेशकश नहीं करते हैं।

Nokia Wired Buds WB 101 के स्पेसिफिकेशंस
HMD Global के अनुसार, Nokia Wired Buds WB 101 में 10mm ड्राइवर्स हैं और यह एंगल्ड डिज़ाइन पेश करते हैं। वायर्ड इयरफ़ोन में एक फ्लैट टेंगल-फ्री केबल है 135 डिग्री पर एक ऑडियो जैक की सुविधा है। नोकिया वायर्ड बड्स कॉल के लिए इन-लाइन माइक्रोफोन के साथ-साथ मीडिया प्लेबैक के लिए कंट्रोल बटन है। एचएमडी ग्लोबल के अनुसार, नया नोकिया वायर्ड बड्स एलेक्सा, गूगल असिस्टेंट और सिरी सहित वॉयस असिस्टेंट को सपोर्ट करता है। वायर्ड इयरफ़ोन एक बिल्ट इन क्लिप के साथ आता है जिसका उपयोग इयरफ़ोन को सुरक्षित रखने के लिए किया जाता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here