Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए ये बैंक दे रहे हैं लोन

0
135
214 Views

Ola ने हाल ही में घरेलू बाजार में अपनी पहली इलेक्ट्रिक स्कूटर Ola S1 को लॉन्च किया था। अब कंपनी ने घोषणा की है कि वो देश के विभिन्न बैंकों के साथ साझेदारी करते हुए अपने इस स्कूटर के लिए फाइनेंस सुविधा उपलब्ध करा रही है। ओला इलेक्ट्रिक ने अपने ग्राहकों को ऋण प्रदान करने के लिए एचडीएफसी बैंक, आईसीआईसीआई बैंक, कोटक महिंद्रा प्राइम और टाटा कैपिटल सहित विभिन्न प्रमुख बैंकों और वित्तीय संस्थानों के साथ साझेदारी की है।

ओला ने जिन अन्य बैंकों के साथ करार किया है उनमें बैंक ऑफ बड़ौदा, एक्सिस बैंक, आईडीएफसी फर्स्ट बैंक, इंडसइंड बैंक, एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक, जन स्मॉल फाइनेंस बैंक और यस बैंक शामिल हैं। बता दें कि, Ola S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री आगामी 8 सितंबर से शुरू होने जा रही है। 

ओला इलेक्ट्रिक के मुख्य विपणन अधिकारी वरुण दुबे ने मीडिया को दिए अपने बयान में कहा कि, “हमने सभी प्रमुख बैंकों और (वित्तीय) संस्थानों के साथ करार किया है। हम उनमें से कई बैंकों के साथ स्कूटर के लिए फाइनेंस प्रक्रिया को आगामी 8 सितंबर से शुरू कर देंगे, बाकी बैकों के साथ भी ये सर्विस जल्द ही शुरू की जाएगी, जिसका लाभ ग्राहक उठा सकते हैं।”


उन्होंने कहा कि “जब ग्राहक इलेक्ट्रिक स्कूटर को ऑनलाइन खरीदना शुरू करेंगे, तो ये पूरी प्रक्रिया “बहुत सहज” हो जाएगी। जो लोग स्कूटर फाइनेंस करने का विकल्प का चुनाव करेंगे उन्हें स्कूटर के और लोन संबंधी सभी जानकारी उदी जाएगी। जैसे कि, ऋण स्वीकृति राशि क्या है, या उन्हें क्या करने की आवश्यकता है। इसके अलावा, हमारे पास बहुत ही आकर्षक फाइनेंस ऑप्शन भी है, जिसमें सिर्फ 2,999 रुपये मासिक किस्त (EMI) देनी होगी।”

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here