OnePlus Nord N10 5G का स्केच लीक, डिज़ाइन की मिली झलक

0
349
450 Views

OnePlus Nord N10 5G एक नए स्केच के जरिए एक बार फिर लीक हुआ है, जिसमें फोन के बैक पैनल डिज़ाइन का सुझाव मिलता है। स्केच से पता चलता है कि अफवाहों में चल रहा यह आगामी डिवाइस मौजूदा वनप्लस नॉर्ड से अलग होगा, जिसे जुलाई में लॉन्च किया गया था। OnePlus N10 5G को वनप्लस नॉर्ड के विपरीत अमेरिकी बाजार में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। आगामी OnePlus हैंडसेट के क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 690 चिपसेट पर चलने की उम्मीद है।

टिप्सटर Max J. ने OnePlus Nord N10 5G का नया स्केच साझा किया है और यह फोन के बैक-पैनल डिज़ाइन को दिखाता है। हैंडसेट के ग्रेडिएंट फिनिश और आयताकार कैमरा मॉड्यूल के साथ आने की अफवाह है।

यह OnePlus Nord के विपरीत है, जिसमें कैप्सूल के आकार के रियर कैमरा मॉड्यूल में सभी सेंसर एक लाइन में रखे गए हैं। लीक के आधार पर वनप्लस नॉर्ड एन10 5जी का सेटअप बताता है कि यह OnePlus 8T के रियर कैमरा मॉड्यूल की तरह हो सकता है। निश्चित तौर पर OnePlus Nord N10 5G में ट्रिपल या क्वाड कैमरा सेटअप मिलना चाहिए। पिछले लीक में 64-मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर वाले क्वाड-कैमरा सेटअप का सुझाव दिया गया है।

टिपस्टर का ट्वीट यह भी संकेत देता है कि वनप्लस नॉर्ड एन10 5जी को ब्लू कलर ऑप्शन के साथ पेश किया जा सकता है। वनप्लस ने इस फोन के लॉन्च को लेकर कोई घोषणा नहीं की है। एक अफवाह यह भी थी कि OnePlus Nord N10 5G के साथ OnePlus Nord 100 को 26 अक्टूबर को लॉन्च किया जा सकता है, लेकिन तारीख बहुत नजदीक है और वनप्लस ने अभी तक कोई भी घोषणा नहीं की है। ऐसे में इसके आसार थोड़े कम नज़र आ रहे हैं।

लीक्स का कहना है कि स्मार्टफोन की कीमत लगभग 400 डॉलर (लगभग 29,500 रुपये) होने की उम्मीद है। उम्मीद है कि फोन 90Hz रिफ्रेश रेट वाले 6.49-इंच के फुल-एचडी+ डिस्प्ले के साथ आएगा। इसमें 6 जीबी रैम के साथ स्नैपड्रैगन 690 चिपसेट होने की उम्मीद है। इंटरनल स्टोरेज 128 जीबी हो सकती है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here