Realme 9 Pro सीरीज की लॉन्च डेट कन्फर्म

0
69
115 Views

Realme 9 Pro सीरीज की लॉन्च डेट अधिकारिक तौर पर कन्फर्म हो गई है। Realme 9 Pro लाइनअप देश में 16 फरवरी को दोपहर 1:30 बजे दस्तक देने वाला है। Realme 9 Pro सीरीज एक रंग बदलने वाले बैक के साथ आ रही है, जो नीले से लाल रंग और लाल से नील रंग में बदल जाती है। Realme India के प्रमुख माधव सेठ ने सोशल मीडिया पर खुद इस जादुई टेक्नॉलजी के बारे टीज़ किया है। कंपनी ने एक अलग टीज़र में बताया कि इसे ‘लाइट शिफ्ट डिज़ाइन’ कहा जाता है, नया बैक पैनल सूरज की रोशनी पड़ने पर रंग बदल देता है। Realme से पहले ओप्पो और वीवो ने रंग बदलने वाले बैक पैनल वाले फोन पेश कर चुके हैं। कंपनी ने पुष्टि की है कि फोन में मिलने वाले दो रंगों को सनराइज ब्लू और ग्लिटर रेड कहा जाएगा। 

हालाँकि शेठ ने नए डिज़ाइन के बारे में कोई और डिटेल शेयर नहीं की है, लेकिन Realme ने ट्विटर पर अपने आधिकारिक खाते के माध्यम से एक टीज़र वीडियो पोस्ट किया जिसमें दिखाया गया है कि लाइट शिफ्ट डिज़ाइन कैसे काम करता है। 15 सेकंड के वीडियो में दिखाया गया है कि पीछे का रंग सनराइज ब्लू से ग्लिटरी रेड में बदल जाता है। Realme द्वारा पोस्ट किए गए एक अन्य ट्वीट में बताया गया है कि धूप के संपर्क में आने पर नया डिज़ाइन रंग बदल देगा।

शेठ ने अपने ट्वीट में बताया कि नया डिज़ाइन Realme 9 Pro+ का हिस्सा होगा। हालाँकि, कंपनी के ट्वीट से पता चलता है कि यह पेशकश Realme 9 Pro सीरीज़ का हिस्सा होगी। हालाँकि, यह स्पष्ट नहीं है कि यह Realme 9 Pro पर भी उपलब्ध होगा या नहीं। Realme ने अभी तक भारत में Realme 9 Pro सीरीज के लॉन्च की तारीख की पुष्टि नहीं की है। हालाँकि, खबरें है की ये फोन 16 फरवरी को दस्तक दे सकता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here