Realme GT Neo2 जल्द देगा भारत में दस्तक, लीक हुई सभी डिटेल्स

0
109
161 Views

भारत में Realme GT Neo2 लॉन्च की तारीख जल्द ही सामने आ जाएगी कि कंपनी ने आधिकारिक तौर पर फोन को टीज़ करना शुरू कर दिया है। Realme India के CEO माधव शेठ ने खुलासा किया है कि स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर वाला फोन जल्द ही आने वाला है, जिसके लिए Realme ने अपनी वेबसाइट पर एक लैंडिंग पेज भी लाइव कर दिया है।

इस लैंडिंग पेज रियलमी के कुछ फीचर्स की जानकारी मिलती है जिसके मुताबिक फोन में 120Hz AMOLED डिस्प्ले और Snapdragon 870 chipset है। 91mobiles को भारत में आने वाले Realme GT Neo2 के RAM, स्टोरेज और कलर ऑप्शन्स के बारे में टिपस्टर मुकुल शर्मा से जानकारी मिली है।

Realme GT Neo2 India RAM, storage, और colours
मुकुल शर्मा के मुताबिक Realme GT Neo2 India वैरिएंट दो रैम और स्टोरेज ऑप्शन्स में आएगा – 8GB+128GB और 12GB+256GB। इसके अतिरिक्त, टिपस्टर ने साझा किया कि आगामी Realme फोन नियो ब्लैक, नियो ग्रीन और नियो ब्लू रंग विकल्पों में उपलब्ध होगा। तीनों रंगों को चीन में भी लॉन्च किया गया था।

Realme GT Neo2 की भारत में कीमत 
चीन में Realme GT Neo2 की कीमत करीब 28,500 रुपये से शुरू होती है। जिसके बाद उम्मीद की जा रही है कि Realme इस फोन को भारतीय बाजार में भी उतनी ही कीमत पर लॉन्च कर सकता है।

Realme GT Neo2 के स्पेसिफिकेशंस
Realme GT Neo2 ‘GT’ सीरीज का हिस्सा है, जिसका मतलब है कि ये फोन फ्लैगशिप-ग्रेड परफॉर्मेंस और प्रीमियम डिजाइन साथ आ सकता है । जहां तक ​​डिजाइन की बात है, फोन में डिस्प्ले के चारों ओर पतले बेज़ल के साथ एक कॉर्नर पंच-होल कैमरा दिया गया है। पीछे की तरफ आपको मैट फिनिश वाला रियर पैनल मिलता है जिसमें एक रेक्टंगुलर कैमरा मॉड्यूल है। 

हार्डवेयर में, Realme GT Neo2 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 5G चिपसेट द्वारा संचालित है जिसे 12GB तक रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। डिवाइस में 1300 निट्स ब्राइटनेस के साथ 6.62-इंच FHD+ 120Hz E4 AMOLED डिस्प्ले है। Realme GT Neo2 में ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम मिलता है जिसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का वाइड-एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस शामिल है। फ्रंट में सेल्फी के लिए फोन में 16MP का कैमरा मिलता है। Realme GT Neo2 में 5000mAh की बैटरी है जो 65W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here