Realme Narzo 50 सीरीज अगले महीने हो सकती है लॉन्च

0
124
187 Views

रियलमी नारजो 30 सीरीज के स्मार्टफोन्स यूजर्स को काफी पसंद आ रहे हैं। इस सीरीज के तहत कंपनी ने इस साल की शुरुआत में चार स्मार्टफोन- नारजो 30A, नारजो 30, नारजो 30 5G और नारजो 30 प्रो 5G को लॉन्च किया था। कंपनी की नारजो सीरीज को लेकर जो लेटेस्ट जानकारी मिली है, उसके मुताबिक कंपनी बहुत जल्द भारत और थाइलैंड में नारजो 30 सीरीज को नारजो 50 सीरीज से रिप्लेस कर सकती है। इस सीरीज के तहत लॉन्च होने वाला सबसे पहला स्मार्टफोन नारजो 50A 4G हो सकता है।

BIS और NBTC पर लिस्ट हुआ स्मार्टफोन
रिपोर्ट्स की मानें तो ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स (BIS) और थाइलैंड की NBTC ने RMX3430 मॉडल नंबर वाले इस रियलमी स्माटफोन को सर्टिफाइ किया है। BIS लिस्टिंग में फोन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन NBTC की लिस्टिंग में बताया गया है कि यह फोन 4G LTE डिवाइस है और मार्केट में यह रियलमी नारजो 50A 4G के नाम से एंट्री करेगा।

रियलमी नारजो 40 सीरीज को किया गया स्किप
रियलमी नारजो 30 सीरीज के बाद अब कंपनी की नारजो 50 सीरीज के लॉन्च की चर्चा हो रही है। ऐसे में माना जा रहा है कि कंपनी नारजो 40 सीरीज की जगह सीधे नारजो 50 सीरीज के स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने का फैसला कर लिया है। ध्यान देने वाली बात यह भी है कि कंपनी ने रियलमी 4 या रियलमी X4/X40 नाम के भी किसी डिवाइस को लॉन्च नहीं किया है। ऐसा न करने की पीछे की वजह काफी दिलचस्प है। चीन में नंबर 4 को शुभ नहीं माना जाता और यही वजह हो सकती है कि कंपनी ने नारजो 40 सीरीज की जगह नारजो 50 सीरीज को इंट्रोड्यूस करने का फैसला किया है।

नारजो 50 सीरीज के तहत आ सकते हैं तीन नए फोन
नारजो 50 सीरीज के तहत कंपनी कौन से डिवाइस लॉन्च करेगी इस बारे में अभी पक्के तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता। हालांकि, अफवाहों की मानें तो इस सीरीज के तहत नारजो 50A के अलावा नारजो 50 और नारजो 50 प्रो की भी एंट्री हो सकती है। उम्मीद की जा रही है कि नारजो 50 और 50 प्रो 4G के साथ-साथ 5G नेटवर्क सपोर्ट के साथ भी आएंगे। पिछले साल कंपनी ने अपनी नारजो 20 सीरीज को सितंबर में लॉन्च किया था। ऐसे में संभावना है कि नारजो 50 सीरीज भारत में अगले महीने ही लॉन्च कर दी जाए। 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here