Redmi 9 Power का रेंडर ऑनलाइन लीक, क्वाड रियर कैमरा की मिली झलक

0
215
344 Views

Redmi 9 Power स्मार्टफोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ दस्तक दे सकता है। फोन का कथित रेंडर ऑनलाइन लीक किया गया है, जिसके माध्यम से यह जानकारी सामने आई है। हाल ही में यह ऐलान किया गया है कि रेडमी 9 पावर स्मार्टफोन को 17 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। अटकले लगाई जा रही हैं कि यह फोन हाल ही में लॉन्च हुए Redmi Note 9 4G का रीब्रांडेड वर्ज़न होगा, लेकिन इसमें कुछ बदलाव भी दिए जा सकते हैं। लॉन्च की आधिकारिक घोषणा से पहले रेडमी 9 पावर फोन गूगल प्ले सपोर्टेड डिवाइस पेज़ पर मॉडल नंबर M2010J19SI के साथ लिस्ट हुआ था, जो कि मॉडल नंबर M2010J19SC से काफी मेल खाता है। यह मॉडल नंबर रेडमी नोट 9 4जी से जुड़ा हुआ है, जो कि पिछले महीने चीन में लॉन्च हुआ था।

टिप्सटर ईशान अग्रवाल ने Redmi 9 Power के रेंडर 91mobiles के माध्यम से लीक किए हैं। रेंडर में देखा गया है कि फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जो कि Redmi Note 9 4G जैसा नहीं है। रेडमी नोट 9 4जी फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया था। लेकिन फोन का डिज़ाइन आयतकार कैमरा बम्प के साथ-साथ बैक पैनल का टेक्सचर रेडमी नोट 9 4जी जैसा ही है।

रेडमी 9 पावर फोन के कैमरा सेंसर के मेगापिक्सल काउंट का खुलासा होना अभी बाकी है। हालांकि, हाल ही में शाओमी ने पुष्टि की थी कि नया रेडमी फोन 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरे से लैस होगा, बिल्कुल रेडमी नोट 9 4जी की तरह।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here