Redmi Note 9 Pro में हो सकता है स्नैपड्रैगन 750जी प्रोसेसर

0
233
345 Views

Redmi Note 9 सीरीज़ के स्पेसिफिकेशन इंटरनेट पर लीक हुए हैं। बता दें कि Xiaomi की इस सीरीज़ के स्मार्टफोन से 26 नवंबर को चीन में पर्दा उठना है। इस सीरीज़ में 5जी सपोर्ट होने की उम्मीद है। इसके अलावा यह अन्य मार्केट में पेश किए गए रेडमी नोट 9 सीरीज़ से अलग होगा। Redmi Note 9 Pro मॉडल को रेडमी नोट 9 सीरीज़ के दो अन्य मॉडल के साथ लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। जानकारी मिली है कि Redmi Note 9 Pro 5G मॉडल में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750जी प्रोसेसर होगा। स्मार्टफोन के अन्य अहम स्पेसिफिकेशन भी ऑनलाइन लीक हुए हैं।

IT Charm नाम के वीबो यूज़र ने एक पोस्टर लीक किया है जिसमें Redmi Note 9 Pro 5G के अहम स्पेसिफिकेशन का ब्योरा है। पोस्टर का दावा है कि फोन में एलसीडी डिस्प्ले हो सकता है, 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750जी प्रोसेसर दिए जाने उम्मीद है। यह 108 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरे के साथ आएगा। खबर है कि फोन में 4,820 एमएएच की बैटरी होगी, 33 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ। पोस्टर का यह भी दावा है कि इसमें 3.5 एमएम ऑडियो जैक के साथ एनएफसी के लिए सपोर्ट होगा। फोन में हाइ-रेज़ ऑडियो सपोर्ट होने की भी जानकारी मिली है।

Redmi ब्रांड के जनरल मैनेजर लू विबिंग ने भी इशारा दिया है कि रेडमी नोट 9 प्रो हैंडसेट में स्नैपड्रैगन 750जी प्रोसेसर होगा। उन्होंने क्वालकॉम के इस प्रोसेसर वाले पोस्ट को रीपोस्ट किया है। हालांकि, उन्होंने यह साफ नहीं किया कि इस प्रोसेसर को किस मॉडल में इस्तेमाल किया जाएगा। टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन ने वीबो पर पोस्ट किया है कि Redmi Note 9 Pro 5G में क्वाड रियर कैमरा सेटअप हो सकता है और इसमें एक सेंसर 108 मेगापिक्सल का हो सकता है। इसके साथ एक सुपर वाइड एंगल लेंसर, एक टेलीफोटो लेंस और एक मैक्रो लेंस होगा। उन्होंने आगे बताया कि बाकी सेंसर उतने मज़बूत नहीं हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here